main page

केके सिंह की FIR के बाद एक्शन में आई बिहार पुलिस, सुशांत के अकाउंट की डिटेल जानने बैंक पहुंची टीम

30 July, 2020 04:53:19 PM

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस लगातार इस छानबीन कर रही है। मुंबई पुलिस से अब तक मामले का कोई हल नहीं निकल पाने के चलते अब सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को मामला सौंपा है। अब बिहार पुलिस इस मामले में काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। हाल ही में पुलिस इस मामले की जांच के लिए सुशांत की कोटक बैंक में जानकारी लेने के लिए पहुंची है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस लगातार इस छानबीन कर रही है। मुंबई पुलिस से अब तक मामले का कोई हल नहीं निकल पाने के चलते अब सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को मामला सौंपा है। अब बिहार पुलिस इस मामले में काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। हाल ही में पुलिस इस मामले की जांच के लिए सुशांत की कोटक बैंक में जानकारी लेने के लिए पहुंची है।

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत के परिवार वालों का कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच-पड़ताल में विश्वास नही हैं। इसलिए उन्होंने बिहार के पटना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। अब इस मामले में जांच के लिए पुलिस मुंबई पहुंची हुई है।

Bollywood Tadka

 

अब हाल ही में पुलिस ने सुशांत की अकाउंट डिटेल जानने के लिए बैक का दौरा किया। जिससे उन्होंने ये पता लगाने की कोशिश की कि उनकी मौत के पहले कितना ट्रांजेक्शन हुआ और मौत के बाद कितना हुआ और कितनी बार।

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद अब तक मामला सुलझने का नाम नहीं ले रहा। सुशांत की मौत के आरोपों के घेरे में अब तक कई स्टार्स का नाम सामने आ चुका है। 

Bollywood Tadka

 


 


Bihar PolicearrivesbankdetailsSushant SinghaccountTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...