main page

डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए 'बंगाली बाला' ने बेड पर लेटकर करवाया फोटोशूट

Updated 24 February, 2019 05:18:53 PM

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा बासु की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर डब्बू कैलेंडरर के फोटोशूट की है।

मुंबई: फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा बासु की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर डब्बू  कैलेंडर के फोटोशूट की है। इस तस्वीर में बिपाशा टाॅपलेस होकर बेड पर लेटी दिख रही है, इसके साथ ही उन्होंने अपने आपको कपड़े से ढका हुआ है। बिपासा बेहद ही कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।  

 

 

बता दें कि डब्बू रतनानी के इस फोटोशूट में कृति सेनाॅन,जाह्नवी कपूर,श्रद्धा कपूर,सनी लियोन,विद्या बालन,सोनाक्षी सिन्हा, ऐश्वर्या राय समेत कई स्टार्स अपने हॉटनेस के जलवे बिखेर चुके हैं। 


Bollywood Tadka,बिपाशा बासु इमेज, बिपाशा बासु फोटो, बिपाशा बासु पिक्चर,

बिपाशा की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर बिपाशा पति करण सिंह ग्रोवर के साथ शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। वह इंस्टारग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए िदिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  

: Smita Sharma

bipasha basu hindi newsphotoshootdabboo ratnanicalendarBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...