main page

कोरोना की चपेट में आए दिग्गज एक्टर विश्वजीत, पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

09 April, 2021 03:04:07 PM

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार ने फिर तेज़ी पकड़ ली है और ये थमने का नाम नहीं ले रहा। लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। हाल ही में मशहूर एक्टर विश्वजीत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनके साथ उनकी पत्नी ईरा चटर्जी और बेटी प्राइमा भी कोरोना हो गया है। विश्वजीत की बेटी प्राइमा ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि मेरे पिता एसिम्टमैटिक‌ हैं और इस वक्त होम क्वारंटीन में हैं। वह डॉक्टर के दिशा-निर्देशों के मुताबिक दवाइयां ले रहे हैं और सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं। विश्वजीत की पत्नी ईरा और बेट

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस की रफ्तार ने फिर तेज़ी पकड़ ली है और ये थमने का नाम नहीं ले रहा। लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। हाल ही में मशहूर एक्टर विश्वजीत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनके साथ उनकी पत्नी ईरा चटर्जी और बेटी प्राइमा भी कोरोना हो गया है।

Bollywood Tadka


विश्वजीत की बेटी प्राइमा ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि मेरे पिता एसिम्टमैटिक‌ हैं और इस वक्त होम क्वारंटीन में हैं। वह डॉक्टर के दिशा-निर्देशों के मुताबिक दवाइयां ले रहे हैं और सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

विश्वजीत की पत्नी ईरा और बेटी प्राइमा चटर्जी दोनों मुंबई के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती हैं।


बता दें, विश्वजीत ने कई बांग्ला फिल्मों में काम कर चुके हैं और 60 और 70 के दशक की माला सिन्हा, मुमताज, वहीदा रहमान, आशा पारेख, राजश्री जैसी दिग्गज एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं। वह 'बीस साल बाद', 'शहनाई', 'आसरा', 'कोहरा', 'मेरे सनम', 'बिन बादल बरसात', 'कैसे कहूं', 'नाइट इन लंडन', 'सगाई', 'ये रात फिर न आएगी', 'हरे कांच की चूड़ियां', 'दो कलियां', 'इश्क पर जोर नहीं', 'शरारत', 'पैसा या प्यार', 'मजबूर' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।
 


bishwajeetwifedaughterCorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...