main page

जोधपुर जेल में आसाराम के बैरक में रह सकते हैं सलमान खान

Updated 05 April, 2018 04:42:00 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सीजीएम कोर्ट में दोषी करार कर दिया गया है। उन्हें 5 साल की सजा और 10 हजार रुपये जुर्माने के बाद जेल भेजा गया। वहीं उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और एक दुष्यंत भी आरोपी थे, जि‍न्हें कोर्ट ने बरी कर दिया। हाल ही में अब बताया जा रहा है कि सलमान जोधपुर जेल में आसाराम के साथ ही रहेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सीजीएम कोर्ट में दोषी करार कर दिया गया है। उन्हें 5 साल की सजा और 10 हजार रुपये जुर्माने के बाद जेल भेजा गया। वहीं उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और एक दुष्यंत भी आरोपी थे, जि‍न्हें कोर्ट ने बरी कर दिया। हाल ही में अब बताया जा रहा है कि सलमान जोधपुर जेल में आसाराम के साथ ही रहेंगे। हालांकि, उनके वकील ने सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी भी दी है लेकिन समय की कमी की वजह से कोर्ट आज सुनवाई नही कर पाई, जिसके चलते आज सलमान को जेल में रात काटनी पड़ेगी। वहीं उम्मीद यह भी है कि उन्हें बेल मिल जाएगी।

खबरों के मुताबिक़ जेल जाने की स्थिति में सलमान को सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा जा सकता है। इसी बैरक में छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी आसाराम भी बंद है। सलमान को आसाराम के साथ रखे जाने की वजह है। दरअसल, आसाराम जिस बैरक में हैं वह हाई सिक्युरिटी है। सलमान सेलिब्रिटी हैं तो उन्हें उसी बैरक में रखना ठीक माना जा रहा है। हालांकि सलमान शायद जेल जाने से बच जाए। 

:

salman khanblackbuck casejodhpur jailasaram

loading...