main page

Republic Day पर फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Animal'

Updated 25 January, 2024 11:38:59 AM

रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी अभिनीत, एनिमल इस गणतंत्र दिवस पर विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

मुंबई। बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’, नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज होने जा रही है। फिल्म को फैंस ने पहले भी ढेर सारा प्यार दिया और अब जब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है तो देखना होगी कि क्या फैंस अब भी फिल्म को इतना ही प्यार करेंगे?

फिल्म में रणबीर कपूर के रोल ने लोगों को पागल बना दिया था। लोग आज भी रणबीर कपूर और बॉबी देओल के रोल को ढेर सारा प्यार देते हैं। ‘एनिमल’ बॉबी देओल के लिए एक लाइफ चेंजिंग साबित हुई। इस फिल्म के बाद बॉबी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी।

नेटफ्लिक्स 26 जनवरी 2024 को दुनिया भर के मनोरंजन दर्शकों के लिए रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल लॉन्च कर रहा है। तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में भी विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा।

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, यह एक्शन ड्रामा, पिता और पुत्र के रिश्ते पर केंद्रित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी, प्रणय रेड्डी वांगा ने किया है।

फिल्म की नेटफ्लिक्स रिलीज के बारे में बात करते हुए, रणबीर कपूर कहते हैं, ''हम सिनेमाघरों में 'एनिमल' को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं और अब मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शकों को इसे अपने घरों में आराम से देखने का मौका मिलेगा। हमारे काम को विश्व स्तर पर प्रदर्शित करने का अवसर वास्तव में विशेष है!”

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

AnimalOTTNetflixRanbir KapoorBobby Deol

loading...