main page

संजय राउत संग विवाद के बीच सील हुआ कंगना का ऑफिस, BMC ने चिपाकाया अवैध निर्माण का नोटिस

08 September, 2020 12:30:06 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ञफिस में जहां कल बीएमसी ने छापा मारा था। वहीं आज एक्ट्रेस के उस ऑफिस को  बीएमसी ने सील कर दिया है। इत बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ञफिस में जहां कल बीएमसी ने छापा मारा था। वहीं आज एक्ट्रेस के उस ऑफिस को  बीएमसी ने सील कर दिया है। इत बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। बीएमसी ने इस नोटिस में कहा है कि कंगना का ऑफिस बीएमसी को दिए गए नक्शे के मुताबिक नहीं है। बीएमसी ने 354 ए नियम के मुताबिक नहीं है। बीएमसी ने नोटिस में लिखा- यह ऑफिस काम करने के लिए नहीं है।

Bollywood Tadka

नोटिस में कहा गया है कि कंगना रनौत यह ऑफिस मुंबई महानगर पालिका के नियम 354 ए के मुबातिक नहीं है। बता दें कि 354ए नियम में तय मापदंड के मुताबिक घर या बिल्डिंग का निर्माण नहीं होना माना जाता है। बीएमसी के नियमों का उल्लंघन माना जाता है। बीएमसी इस पर कार्रवाई करने को स्वतंत्र है।
 

 

बीएमसी के नोटिस में सात प्वाइंट दिए गए हैं। जो बीएमसी का तय मापदंड है, उसके अनुसार बिल्डिंग निर्माण नहीं हुआ है। दूसरा, दूसरी मंजिल पर स्लैब का निर्माण अनाधिकृत तरीके से बनाया गया है। यह स्लैब मात्र 3 इंच अतिरिक्त बनाया गया है। तीसरा, नक्शे में बेडरूम के साथ टॉयलेट था यानि दस्तावेज पर टॉयलेट दिखाया गया है लेकिन असल में वह आने-जाने का एरिया है। इसके अलावा नोटिस पर घर की एक तस्वीर भी है। इस तस्वीर को स्केल किया गया है। इसमें बताया गया है कि घर का कौन-कौन सा हिस्सा दस्तावेज के मुताबिक नहीं है।


Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि बीएमसी ने यह एक्शन उस वक्त लिया है, जब शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना रनौत के बीच विवाद चल रहा है। इससे पहले कभी भी कंगना के ऑफिस को लेकर बीएमसी की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया था।


Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ संजय राउत ने कंगना को मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी, जबकि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना रनौत को मुंबई नहीं रहने की चेतावनी दी थी। इसके बाद कंगना ने संजय राउत और अनिल देशमुख को 9 सितंबर को मुंबई आने की चुनौती दी थी। नहीं संजय राउत की इस धमकी के बाद केंद्र ने कंगना को वाई श्रेणी की सिक्योरिटी दी थी।


kangana ranautofficemumbaiBMC sealBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...