main page

कोरोना की चपेट में आए सिंगर कुमार सानू, परिवार से मिलने की प्लॉनिंग पर फिरा पानी

16 October, 2020 09:08:08 AM

कोरोना वायरस तेजी से इंडस्ट्री जगत में अपनी पैठ बनाता जा रहा है। बीते कुछ समय से कई स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।  इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। हालांकि रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी इन स्टार्स ने बीमारी से जंग जीत रही है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कुमार सानू की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

मुंबई: कोरोना वायरस तेजी से इंडस्ट्री जगत में अपनी पैठ बनाता जा रहा है। बीते कुछ समय से कई स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।  इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। हालांकि रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी इन स्टार्स ने बीमारी से जंग जीत रही है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कुमार सानू की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से ही कुमार सानू आइसोलेशन में रह कर इस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं।

Bollywood Tadka

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो कुमार सानू अपने परिवार से मिलने के लिए लॉस एंजिल्स जाने की तैयारी कर रहे थे। लॉस एंजिल्स जाने के लिए कुमार सानू ने कुछ टेस्ट करवाए थे। इस दौरान सिंगर का कोरोना टेस्ट में भी हुआ जिसमें उनकी पॉजिटिव निकली। ऐसे में कुमार सानू की ट्रिप कैंसिल हो गई। फिलहाल कुमार सानू अपने गोरेगांव के घर पर आइसोलेट हो गए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां, सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं। बीते 9 महीने से कुमार सानू ने अपने परिवार से एक बार भी मुलाकात नहीं की है। यही वजह है जो कुमार सानू अपने परिवार को काफी मिस कर रहे थे। कुमार सानू अपना बर्थडे अपपनी और बेटी के साथ सेलीब्रेट करने वाले थे जो कि 20 अक्टूबर को है। लेकिन सिंगर के प्लान पर पानी फिर गया।

Bollywood Tadka

 

अब जब तक कुमार सानू पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते वह अपने परिवार से नहीं मिल पाएंगे। वहीं इस बारे में बात करते हुए उनकी पत्नी सलोनी ने बताया- ' अगर उन्हें ठीक लगा तो 8 नवंबर तक वह यूएस आएंगे। फिलहाल वह क्वॉरंटीन हैं। वह हम लोगों से मिलने के लिए बीते 9 महीने से तड़प रहे हैं। वो हम तीनों को देखने के लिए बेचैन हैं। अगर वो अमेरिका नहीं आ पाए तो हम उनके साथ लोग दीवाली मनाने के लिए मुंबई जाएंगे।' 


 


singerkumar sanutestcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...