main page

सफलता का जश्न: संजना सांघी ने लिखा अपने करियर का एक भावपूर्ण अध्याय

Updated 06 January, 2024 06:32:37 PM

अपनी दो परियोजनाओं की व्यापक सराहना के साथ 2023 को एक उच्च नोट पर समाप्त करते हुए, संजना सांघी वर्तमान में धक धक में मंजरी और कड़क सिंह में साक्षी की भूमिका के लिए मिल रहे प्यार का आनंद ले रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अपनी दो परियोजनाओं की व्यापक सराहना के साथ 2023 को एक उच्च नोट पर समाप्त करते हुए, संजना सांघी वर्तमान में धक धक में मंजरी और कड़क सिंह में साक्षी की भूमिका के लिए मिल रहे प्यार का आनंद ले रही हैं। मनोरंजन उद्योग में संजना की यात्रा रॉकस्टार से शुरू हुई, जहाँ उन्होंने मैंडी का किरदार निभाया। जैसे ही अभिनेत्री बहुत सारी आकांक्षाओं और रोमांचक घोषणाओं के साथ 2024 में कदम रख रही है, संजना ने अपने डेब्यू से लेकर कड़क सिंह तक की उल्लेखनीय यात्रा के लिए आभार व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

 

संजना ने कड़क सिंह के पोस्टर के सामने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, “लगभग 2018।
जब मैं पहली बार नई दिल्ली में एलएसआर कॉलेज से स्नातक करने के बाद पूर्णकालिक अभिनय करने के लिए मुंबई आया, तो जुहू में यह विशिष्ट बिलबोर्ड वह था जिसे मैं ऑटो-रिक्शा के खिलाफ मुंबई की हवा की सरसराहट के साथ हर रोज पार करता था। मैं हमेशा अपने दिल में आशा और सपनों के उल्लास के साथ इसे देखता रहता था, जिसे स्वीकार करने में भी मुझे बहुत डर लगता था।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

 

कल रात जब मैं उसी बिलबोर्ड के पास से गुजरा तो वहां कड़क सिंह को देखकर मेरा दिल चमक उठा और मुस्कुराने लगा।
विश्वास करने की शक्ति के गुणगान के रूप में खुशी के साथ मुस्कुराएँ। सपने देखना. सीखने हेतु। मेहनती होना. न डरना.

 

2024, मैं आपके इन सभी खूबसूरत भावनाओं और अन्य चीज़ों का संपूर्ण मेल होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। ✨🧡

 

#HeadDownEyesForward ☀️”

 

जबकि हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री जल्द ही धक धक की अगली कड़ी में मंजरी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने जा रही है, प्रशंसक संजना को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Content Editor: Varsha Yadav

Sanjana SanghiEmotional chapterभावपूर्ण अध्यायCelebrating success

loading...