main page

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने भतीजी की पसंद से रखा नन्ही परी का नाम, लाडली और पति संग तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

Updated 13 November, 2021 05:55:16 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। सुष्मिता की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा ने 1 नवंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद उनके परिवार में खुशियां ही खुशियां हैं। अब हाल ही में राजीव सेन और चारू ने अपनी प्यारी बिटिया का नामकरण किया, जिसकी घोषणा करते हुए उन्होंने प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें, चारू असोपा और राजीव सेन ने अपनी बेटी का नाम अलीसा सेन रखा है। एक्ट्रेस ने बेटी के नामकरण के बाद की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें क

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। सुष्मिता की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा ने 1 नवंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद उनके परिवार में खुशियां ही खुशियां हैं। अब हाल ही में राजीव सेन और चारू ने अपनी प्यारी बिटिया का नामकरण किया, जिसकी घोषणा करते हुए उन्होंने प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, चारू असोपा और राजीव सेन ने अपनी बेटी का नाम अलीसा सेन रखा है। एक्ट्रेस ने बेटी के नामकरण के बाद की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें कपल नन्ही परी को अपनी गोद में लिए नजर आ रहा है और बेहद खुश दिखाई दे रहा है। इस दौरान दोनों ने अपने माथे पर तिलक भी लगाया हुआ है। तस्वीरें शेयर करते हुए चारू ने कैप्शन में लिखा- A picture with ZIANA SEN (ज़ियाना सेन के साथ एक तस्वीर) यानि कपल ने अपनी बेटी का नाम 'ज़ियाना सेन' रखा है, जो वाकई में बेहद प्यारा है।


फैंस कपल की बेबी संग इन खूबसूरत तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 Bollywood Tadka


बता दें, चारू और उनकी बेबी का घर में शानदार अंदाज से स्वागत हुआ था। इस खास पलों को उन्होंने अपने ब्लाॅग के जरिए फैंस को दिखाया था। चारू की सास ने बड़े ही प्यार से उनकी आरती उतारी थी।

Bollywood Tadka


बता दें, चारू ने मई 2021 में अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी थी। वीडियो में चारू असोपा खट्टे आम की कैंडी खाती हुई दिखी थीं। एक्ट्रेस की ख्वाहिश है उनका बेबी ननद सुष्मिता सेन जैसा हो।

Bollywood Tadka
गौरतलब है कि चारू ने जून 2019 में सुष्मिता के भाई राजीव सेन से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग रहने लगे थे। तब चारू और राजीव ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि बाद में सब ठीक हो गया और अब कपल साथ में है।


 

Bollywood Tadka



 

Content Writer: suman prajapati

Charu AsopaRajeev SenrevealdaughternameNieceAlisah SenTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...