main page

नहीं रहीं 'चोरी-चोरी चुपके' की एक्ट्रेस भैरवी वैद्य, 67 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 13 October, 2023 04:50:20 PM

बाॅलीवुड से हाल ही में एक दिल तोड़ देनी वाली खबर आई। खबर है कि  दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया। भैरवी वैद्य ने 67 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।  भैरवी वैद्य का निधन गंभीर बीमारी के चलते हुआ।

मुंबई: बाॅलीवुड से हाल ही में एक दिल तोड़ देनी वाली खबर आई। खबर है कि  दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया। भैरवी वैद्य ने 8 अक्टूबर को 67 की उम्र में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से बीमार थीं, और कैंसर से जूझ रही थीं।  उनके निधन से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

Bollywood Tadka

 

भैरवी वैद्य  पिछले 45 वर्षों से एक्टिंग की दुनिया में काम कर रही थीं। भैरवी वैद्य कई फिल्मों और टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

भैरवी वैद्य ने ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'ताल' और सलमान के साथ 'चोरी-चोरी चुपके चुपके' फिल्म में काम किया था। इसके अलावा वह 'हमराज', 'हेरा फेरी', 'वॉट्स योर राशि' और 'क्या दिल ने कहा' के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं।वह गुजराती फिल्मों का भी हिस्सा रहीं। 

Content Writer: Smita Sharma

Chori Chori Chupke ChukeActressBhairavi Vaidyapasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...