main page

Citadel पर लोगों ने की प्यार की बौछार, फैंस को पसंद आया देसी गर्ल का किक-ऐस एक्शन

Updated 28 April, 2023 06:19:00 PM

किक-ऐस एक्शन, सैसी एंटरटेनर और हमारी देसी गर्ल ने पूरे ग्लोरी के साथ जीता फैन्स के दिल, ग्लोबल स्पाई सीरीज 'सिटाडेल' पर प्रशंसकों ने की प्यार की बौछार।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो पर अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ 'सिटाडेल' के प्रीमियर के कुछ ही घंटों के भीतर फैन्स इस रोमांचक थ्रिलर को लेकर उत्साहित हो गए हैं। विश्व स्तर पर सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक  यह शो निश्चित रूप से मनोरंजन से भरा शो होने के अपने वादे को पूरा करता है! दुनिया भर के दर्शकों ने इस सीरीज को पसंद किया है,खासकर के भारतीय प्रशंसकों जो इस ब्लॉकबस्टर ग्लोबल सीरीज़ में  अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस के लिए समर्थन कर रहे हैं! जासूसी जोड़ी के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री से लेकर शानदार विजुअल्स और हैरतअंगेज एक्शन तक, प्रशंसक और आलोचक पहले दो एपिसोड से जुड़े हैं और हर हफ्ते एक और नए एपिसोड आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां देखें फैन्स का रिएक्शन 

 

ग्लोबल सीरीज़ के पहले सीज़न में छह-एपिसोड शामिल हैं, जिनमें से दो एपिसोड आज प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हो रहे हैं, हर एक एपिसोड को 26 मई तक साप्ताहिक रूप से प्रसारित किया जाएगा। डेविड वील के साथ ब्रदर्स एजीबीओ शो रनर के रूप में सेवारत है, और स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल के साथ रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं।  Citadel दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में उपलब्ध है।

 

सिटाडेल के बारे में
आठ साल पहले सिटाडेल गिरा था।  स्वतंत्र वैश्विक जासूसी एजेंसी- जिसे सभी लोगों की सुरक्षा करने का काम सौंपा गया था- उसको मटिकोर के गुर्गों द्वारा नष्ट कर दिया जाता है। एक शक्तिशाली सिंडिकेट है, जो दुनिया को छाया से जोड़-तोड़ कर रहा है। 'सिटाडेल' के गिरने के साथ, कुलीन एजेंट मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा जोनस) की यादें मिटा दी गईं क्योंकि वे अपने जीवन से बाल-बाल बच गए और वे तब से छिपे हुए हैं, नई पहचान के तहत नए जीवन का निर्माण कर रहे हैं और अपने अतीत से अनजान हैं। एक रात जब मेसन को उसके पूर्व 'सिटाडेल' सहयोगी, बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी) द्वारा ट्रैक किया जाता है, बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी), जिसे मटिकोर को एक नई विश्व व्यवस्था स्थापित करने से रोकने के लिए उसकी मदद की सख्त जरूरत है। मेसन अपने पूर्व साथी, नादिया की तलाश करता है, और दो जासूस एक मिशन पर निकल पड़ते हैं जो उन्हें मटिकोर को रोकने के प्रयास में दुनिया भर में ले जाता है, जबकि रहस्य, झूठ और एक खतरनाक-अभी तक अमर प्रेम पर बने रिश्ते से जूझ रहा है।

 

मेसन केन के रूप में रिचर्ड मैडेन, नादिया सिंह के रूप में प्रियंका चोपड़ा जोनस, बर्नार्ड ऑरलिक के रूप में स्टेनली टुकी, डाहलिया आर्चर के रूप में लेस्ली मैनविले, कार्टर स्पेंस के रूप में ओसी इखिले, एब्बी कॉनरॉय के रूप में एशली कमिंग्स, एंडर्स सिलजे के रूप में रोलैंड मोलर और डेविक सिल्जे, काओलिन स्प्रिंगल  हेंड्रिक्स कॉनरॉय के रूप में, और बहुत कुछ।

 

अमेज़ॅन स्टूडियो और रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ से, एजीबीओ के लिए एंथनी रूसो, जो रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट और स्कॉट नेम्स द्वारा निर्मित सिटाडेल एग्जीक्यूटिव है, जिसमें डेविड वील शो रनर और कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।  जोश Applebaum, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर और स्कॉट रोसेनबर्ग मिडनाइट रेडियो के लिए कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं।  न्यूटन थॉमस सिगेल और पैट्रिक मोरन भी कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

CitadelPriyanka Chopra JonasCitadel public reactionCitadel review

loading...