main page

को-स्टार्स से मारपीट तो कभी एक्ट्रैसेस का अपमान, जानें कपिल की 12 कॉन्ट्रोवर्सीज

Updated 02 April, 2017 03:03:29 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा आज 36 साल के हो गए है।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा आज 36 साल के हो गए है। कपिल इन दिनों अपनी कॉमेडी की बजाय सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं। कपिल ने शराब के नशे में को-स्टार्स के साथ मारपीट और उन्हें जमकर गालियां भी दी थीं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब कपिल ने शराब पीकर बवाल किया है वो इससे पहले भी शराब के नशे में, तो कभी इगो में हर्ट होने को लेकर विवाद कर चुके हैं।

1. कपिल का पुराना शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' ऑफ एयर होने से पहले काफी विवादों में घिरा रहा था। ज्यादा मामला बिगड़ता देख, शो को ही बंद कर दिया गया और कपिल चैनल से ही अलग हो गए।

2. साल 2014 में कपिल ने सनी लियोनी को अपने शो में बुलाने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि वो पोर्न स्टार रह चुकी हैं। सनी कपिल के शो में उस दौरान अपनी फिल्म 'जैकपॉट' का प्रमोशन करने के लिए आना चाहती थीं। 

3. सुनील ग्रोवर ने नवंबर 2013 में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' छोड़ दिया था। कहा जा रहा था कि सुनील की प्रोड्यूसर और होस्ट कपिल शर्मा से कहासुनी हो गई थी। इस दौरान कपिल ने सुनील को अपना दोस्त बताकर तब अटकलों पर विराम लगा दिया था।
 
4. अगस्त 2014 में कपिल उस वक्त चर्चा में रहे, जब एजाज खान ने उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट न करने का आरोप लगाया था। 

5. जुलाई 2014 में कपिल ने एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म 'हेट स्टोरी-2' को अपने शो में प्रमोट करने से इनकार कर दिया था। फिल्म के एक्टर जय भानुशाली और सुरवीन चावला यहां आना चाहते थे, लेकिन कपिल ने यह कहकर उन्हें रोक दिया कि फिल्म में काफी बोल्ड कंटेंट है और उनका शो एक फैमिली शो है। 

6. खबरों के मुताबिक, 'कॉमेडी नाइट्स...' उस वक्त भी विवादों में आ रहा, जब एक एपिसोड में कपिल ने प्रेग्नेंट लेडी का मजाक उड़ाया था। इस दौरान कई महिला संगठनों ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया था।

7. कपिल पर नर्सों का मजाक उड़ाने का भी आरोप लग चुका है। पिछले साल मई में यूपी राजकीय नर्सेज संघ ने ऑल इंडि‍या गवर्मेंट नर्सेज फेडरेशन (AIGNF) के साथ मि‍लकर मामले में वि‍रोध दर्ज कराया था। 

8.  यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'बैंक चोर' के लिए कपिल को साइन किया गया। लेकिन ज्यादा सुर्खियां उनके फिल्म को छोड़े जाने की वजह से आईं। उस वक्त कपिल अपने शो में व्यस्त थे और फिल्म टलती जा रही थी। फाइनली, कपिल इस फिल्म से आउट हो गए।

9. 2014 में खबर थी कि CCL को होस्ट करने के लिए कपिल ने 1.25 करोड़ रुपए का मेहनताना मांगा। यह मांग पूरी भी की गई, लेकिन कपिल इसलिए नखरे दिखाते रहे, क्योंकि उन्हें वैनिटी वैन प्रोवाइड नहीं कराई गई थी। 

:

controversieskapil sharmasunil grover

loading...