main page

'क्रू' टीजर ने यूट्यूब पर 24 घंटे से भी कम समय में किया नंबर 1 पर ट्रेंड !

Updated 26 February, 2024 12:42:28 PM

'क्रू' के जबरदस्त टीजर रिलीज ने लोगों के बीच उत्सुकता को अगले स्तर पर पहुंचा दिया है। तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की लीड रोल वाली फिल्म के टीजर ने उनके दिलचस्प दुनिया को पेश किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'क्रू' के जबरदस्त टीजर रिलीज ने लोगों के बीच उत्सुकता को अगले स्तर पर पहुंचा दिया है। तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की लीड रोल वाली फिल्म के टीजर ने उनके दिलचस्प दुनिया को पेश किया है। टीजर के आउट होने के बाद से सोशल से लेकर डिजिटल की दुनिया में इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, और इसी वजह से इसने केवल 24 घंटों में यूट्यूब पर टॉप स्पॉट अपने नाम कर लिया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

यूट्यूब पर 'क्रू' टीज़र के नंबर 1 पर पहुंचने का करिज्मा दुनिया भर के दर्शकों में बड़ी उत्सुकता पैदा करता है। इसके आकर्षक और शानदार प्रस्तुति के साथ, टीज़र ने सबको बहुत प्रभावित किया है, जिससे लोग फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टीजर को उसके ताजा और मनोरंजन से भरे माहौल के लिए बहुत पसंद किया गया है। मजेदार डायलॉग्स, ह्यूमर और बढ़िया साउंडट्रेक के साथ, टीजर दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव का वादा करता है, जो उन्हें अपनी सीट्स पर बांधे रखेगा।

29 मार्च, 2024 को थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार, 'क्रू' एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा बनाई गई है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Crew teasertrends at number 1YouTube

loading...