main page

डब्बू रतनानी की माॅडल बनीं शहनाज गिल, लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर लिखा-'अपना सिर ऊपर और दिल मजबूत रखें'

Updated 26 November, 2021 10:44:08 AM

''बिग बाॅस 13'' फेम शहनाज गिल ने जिस तरह अपनी बाॅडी का ट्रांसफॉर्म किया वह तारीफ के काबिल है। शहनाज गिल अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज गिल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। कुछ महीनों पहले ही शहनाज ने बाॅलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के लिए शहनाज को काफी तारीफें मिली थीं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल ने जिस तरह अपनी बाॅडी का ट्रांसफॉर्म किया वह तारीफ के काबिल है। शहनाज गिल अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज गिल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। कुछ महीनों पहले ही शहनाज ने बाॅलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के लिए शहनाज को काफी तारीफें मिली थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक बार फिर डब्बू रतनानी ने शहनाज के फोटोशूट की एक अनसीन तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर ने सामने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दी है। तस्वीर में शहनाज ब्लैक ब्लेजर के साथ मैचिंग शाॅर्ट्स में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर्स और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'अपना सिर ऊंचा और दिल मजबूत रखिए।' माना जा रहा है कि डब्बू ने ये कैप्शन शहनाज के लिए ही लिखा है जो कि इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं। शायद डब्बू भी उन लोगों में शामिल हैं जो शहनाज के चेहरे पर पहले जैसी स्माइल देखना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

हम सब जानते हैं कि शहनाज के प्यार और बिग बाॅस 13 के विनर  सिद्धार्थ शुक्ला का इसी साल सितंबर में हार्ट अटैक से अचानक निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन से शहनाज सदमे में डूब गई थीं और वह अब तक इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ सोशल मीडिया से लगभग गायब हो गई थीं। अभी भी वह लो प्रोफाइल ही हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि शहनाज के साथ इसी साल जुलाई में एक फोटोशूट किया था। फोटोशूट की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं और ब्लैक सूट में शहनाज़ का स्टनिंग लुक देखकर सब दंग रह गए थे। इसके बाद डब्बू सिद्धार्थ के साथ भी एक शूट करने वाले थे लेकिन इससे पहले ही उनका निधन हो गया।


Dabboo Ratnanishehnaaz gillsidharth shuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...