main page

दूसरे पापा जैसा दिखने के लिए जेडन ने किया ये काम, दलजीत कौर ने शेयर किया वीडियो

Updated 29 June, 2023 01:28:22 PM

एक्ट्रेस ने अपने बेटे जेडन का एक वीडियो पोस्ट किया है।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस  दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी को अच्छे से इंजॉय कर रहीं हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर लाइफ अपडेट देतीं रहतीं हैं। दलजीत ने 18 मार्च को निखिल पटेल से शादी की थी। हाल ही में कपल अपने हनीमून 2.0 पर गए थे, जिसकी वीडियोज और फोटोज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे।

कपल के अपनी पहली शादी से बच्चें भी हैं। दलजीत को पहली शादी से एक बेटा है और निखिल की पहली शादी से दो बेटियां हैं। आपको बता दें कि कपल के बच्चे भी साथ ही रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने बेटे जेडन का एक वीडियो पोस्ट किया है।

वीडियो में जेडन नकली दाढ़ी-मूंछ बनाके अपने दूसरे पापा निखिल जैसे दिखाई दे रहें हैं। दलजीत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जेडन अपने डैड की तरह बनना चाहते हैं। वीडियो में दलजीत जेडन से पूछती हैं कि उन्होंने ये क्या किया है? जेडन इसके जवाब में कहते हैं ‘मैं अपने पापा जैसा बनना चाहता हूं।’ इसके बाद जेडन कहते हैं मेरे चेहरे पर बाल क्यों नहीं आ रहें हैं, हाथों पर तो आ रहें हैं। इसके बाद दलजीत कहती हैं कि वह बड़े हो जाएंगे तो अपने पापा की तरह स्टाइल कर सकते हैं।

वीडियो देखकर पता लगाया जा सकता है कि जेडन अपने दूसरे पापा निखिल पटेल को काफी पसंद करते हैं और बिल्कुल उनके जैसा बनना चाहते हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

JadenDalljiet Kaurfathervideolookson

loading...