main page

बेटियों संग नवरात्रि के रंग में रंगी देबीना, माथे पर बिदिया..बंगाली स्टाइल साड़ी में बेहद क्यूट दिखीं लियाना-देविशा

Updated 17 October, 2023 04:49:23 PM

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी दो प्यारी बेटियों लियाना चौधरी और दिविशा चौधरी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दौर जी रहे हैं। गुरमीत और देबिना अपने प्रशंसकों को अपनी पालन-पोषण यात्रा की मनमोहक झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में देबिना ने अपनी नन्हीं राजकुमारियों संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तीनों नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।

मुंबई: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी दो प्यारी बेटियों लियाना चौधरी और दिविशा चौधरी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दौर जी रहे हैं। गुरमीत और देबिना अपने प्रशंसकों को अपनी पालन-पोषण यात्रा की मनमोहक झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में देबिना ने अपनी नन्हीं राजकुमारियों संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तीनों नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो देबीना व्हाइट साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। साड़ी के बाॅर्डर पर रेड पट्टी लगी हैं। देबिना ने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया है। चोकर नेकलस,झुमके,चूड़ियां और सिंदूर सजी मांग देबिना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं लियाना-दिविशा मां संग ट्विनिंग किए थी। दोनों ही बंगाली स्टाइल साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थीं। इस दौरान दोनों को माथे पर सिंदूर से बहुत सारे बिंदु बनाए हुए थे। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें देबिना ने 2011 में अपने प्यार गुरमीत से शादी कर ली। 11 साल बाद कपल के घर 3 अप्रैल, 2022 को पहले बच्चे की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। लियाना के जन्म के 4 महीने बाद देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। 11 नवंबर 2022 को फिर से कपल के घर नन्हीं परी है जिसका नाम उन्होंने दिविशा रखा। 

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeDropsPicsLianna ChoudharyDivisha ChoudharyTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...