main page

लियाना की पहली गणेश चतुर्थी: बेटी संग गुरमीत-देबिना ने उतारी बप्पा की आरती, पिंक घाघरा चोली में क्यूट दिखी 'चौधरी हाउस' की जान

Updated 31 August, 2022 01:13:49 PM

आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। बी-टाउन भी बप्पा की भक्ति के रंग में रंगा हुआ है। कई स्टार्स ने अपने घर बप्पा को विराजित किया। वहीं टीवी के राम-सीता यानि देबिना बनर्जी और गुममीत चौधरी भी हर साल की हर इस बार भी बप्पा को घर लेकर आए।कपल के लिए इस साल की गणेश चतुर्थी बेहद खास है क्योंकि ये उनकी लाडली लियाना का पहला गणेश उत्सव है। गुरमीत ने हाल ही में बप्पा की पूजा करते की वीडियो शेयर की है।

मुंबई: आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। बी-टाउन भी बप्पा की भक्ति के रंग में रंगा हुआ है। कई स्टार्स ने अपने घर बप्पा को विराजित किया। वहीं टीवी के राम-सीता यानि देबिना बनर्जी और गुममीत चौधरी भी हर साल की हर इस बार भी बप्पा को घर लेकर आए।

Bollywood Tadka

कपल के लिए इस साल की गणेश चतुर्थी बेहद खास है क्योंकि ये उनकी लाडली लियाना का पहला गणेश उत्सव है। गुरमीत ने हाल ही में बप्पा की पूजा करते की वीडियो शेयर की है।

Bollywood Tadka

वीडियो में पूरा परिवार बप्पा की आरती करता दिख रहा है। लुक की बात करें तो देबिना पिंक एंड ओरेंज ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं नन्हीं लियाना पिंक घाघरा चोली में बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि देबिना बेटी और पति के साथ मिल बप्पा की आरती उतार रही हैं। फैंस चौधरी फैमिली की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में गुपचुप तरीके से एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों ने 'रामायण' में राम-सीता का किरदार निभाया था और बाद में वास्तव में एक कपल बन गए थे।

Bollywood Tadka

शादी के करीब 11 साल बाद यानी 3 अप्रैल 2022 को दोनों ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा।

Bollywood Tadka

वहीं अब देबीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने बेटी के जन्म के 4 महीने बाद फैंस के साथ ये गुडन्यूज शेयर की। 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeGurmeet ChoudharyCelebrateGanesh ChaturthiDaughterLiana ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...