main page

लाडले को गोद में उठाए डांस करती नजर आईं दीपिका कक्कड़, पापा शोएब ने शेयर किया मां-बेटे का क्यूट वीडियो

Updated 25 July, 2023 03:09:16 PM

टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी पेरेंटहुड एंजॉय कर रहें हैं। एक्ट्रेस ने 21 जून को एक प्यारे से बेटे रूहान को जन्म दिया, जिसके बाद कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए। अब दोनों अपने लाडले संग हर पल को खास लम्हें की तरह बिताते हैं। इसी बीच पापा शोएब ने एक वीडियो में वाइफ दीपिका और बेटे के अनमोल पलों को शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी पेरेंटहुड एंजॉय कर रहें हैं। एक्ट्रेस ने 21 जून को एक प्यारे से बेटे रूहान को जन्म दिया, जिसके बाद कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए। अब दोनों अपने लाडले संग हर पल को खास लम्हें की तरह बिताते हैं। इसी बीच पापा शोएब ने एक वीडियो में वाइफ दीपिका और बेटे के अनमोल पलों को शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपिका अपने लाडले को गोद में उठाए डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा ‘प्यार की प्योरेस्ट फॉर्म को देखने से बेहतर कुछ नहीं।’ हालांकि, इस वीडियो में बेटे रूहान का फेस नजर नहीं आ रहा।

 

वहीं, काम की बात करें तो शोएब इब्राहिम फिलहाल अपने शो ‘अजूनी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस सीरियल में एक्टर ‘राजवीर सिंह बग्गा’ का कैरेक्टर प्ले कर रहें हैं। वहीं दीपिका फिलहाल एक्टिंग से दूर अपने न्यू बॉर्न की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Deepika KakkardancingbabyPapaShoaib Ibrahimcute videoTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...