main page

कांस में अपीयरेंस देकर वापिस अपने देश लौटीं दीपिका, एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अवतार

Updated 13 May, 2018 03:48:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्ट‍िवल में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। उनकी लुक को लोगों ने काफी पसंद भी किया। इसी बीच अब वापिस अपने देश लौट आई हैं। हाल ही में दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ब्राउन कलर की ड्रेस के साथ मैच‍िंग ओवर कोट पहने हुए बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरल लुक में नजर आईं। आउटफिट के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए न्यूड कलर की स्ट्रैपी हील्स पहनी थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्ट‍िवल में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। उनकी लुक को लोगों ने काफी पसंद भी किया। इसी बीच अब वापिस अपने देश लौट आई हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ब्राउन कलर की ड्रेस के साथ मैच‍िंग ओवर कोट पहने हुए बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरल लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

आउटफिट के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए न्यूड कलर की स्ट्रैपी हील्स पहनी थी। 

Bollywood Tadka

इस बार कांस में अपीयरेंस के दौरान दीप‍िका की पिंक ड्रेस ने काफी सुर्खियां बटौरी। कोई उनकी लुक को पसंद कर रहा है तो कहीं वो अपनी ड्रेस की वजह से सोशल साइट पर ट्रोल हो गईं।

Bollywood Tadka

वहीं ड्रेस के अलावा उनकी गर्दन से जब फैन्स को RK लिखा टैटू गायब दिखा तो उन्होंने सवाल करना शुरू कर दिए, लेकिन इसका सच कुछ और है। बताया जा रहा है कि दीपिका ने ये टैटू हटाया नहीं है, सिर्फ मेकअप से छ‍िपा लिया है। 

Bollywood Tadka

बता दें दीपिका ने रेड कार्पेट के लिए पिंक गाउन को चुना। उन्होंने पिंक ड्रेस पहना, जो आशी स्टूडियो का है।

Bollywood Tadka

उन्होंने हाई बन, हाई हील्स और बोल्ड मेकअप किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

रेड कार्पेट पर वॉक के दौरान दीपिका मस्ती करते हुए पोज देती नजर आईँ। पिंक ड्रेस के अलावा दीपिका की कई स्टाइलिश लुक सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैँ। 

Bollywood Tadka


 

:

deepika padukonereturnscannes film festival 2018latest picturesstylish look

loading...