main page

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सुल्तान और किंग खान के साथ धमाल मचा सकती हैं दीपिका पादुकोण

Updated 27 November, 2018 11:49:56 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नजर आएगी। भंसाली ने इस फिल्म में दीपिका के साथ सलमान खान और शाहरुख खान को लेने का फैसला किया। वह फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्म में नजर आएगी। भंसाली ने इस फिल्म में दीपिका के साथ सलमान खान और शाहरुख खान को लेने का फैसला किया। वह फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। बताया गया है कि दोनों खानों ने सैद्धांतिक रूप से भंसाली को रजामंदी दे दी है। भंसाली को विश्वास है कि दीपिका उन्हें ना नहीं कहेंगी। बीते कुछ वर्षों में बार-बार अपनी रंग बदलती दोस्ती-दुश्मनी के लिए चर्चा में रहे दोनों खान पहले करण-अर्जुन, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में साथ आ चुके हैं।  कहा जा रहा है कि बाजीराव मस्तानी और पद्मावत बनाने के बाद भंसाली एक बार फिर ऐतिहासिक फिल्म पर काम कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो यह एक हीरोइन और दो हीरो की कहानी होगी। शाहरुख, सलमान और दीपिका अलग-अलग समय पर भंसाली के साथ काम कर चुके हैं। देखना होगा कि तीनों कब साथ मिलकर काम करने को समय निकाल पाएंगे। 

 

Bollywood Tadka, shahrukh khan image, salman khan image, शाहरुख़ खान इमेज, सलमान खान इमेज


फिलहाल खबर है कि नई-नई शादी के बाद की धूमधाम में व्यस्त दीपिका की अगली फिल्म मेघना गुलजार के साथ होगी, जिसमें वह ऐसी युवती के संघर्ष को पर्दे पर उतारेंगी, जिस पर तेजाब से हमला हुआ। फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरू होने की उम्मीद है। उधर, शाहरुख को भी फरवरी-मार्च में भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहां से अच्छा की शूटिंग करनी है। ऐसे में संभव है कि भंसाली की फिल्म 2019 के आखिर तक शुरू हो सके। फिलहाल इस वक्त शाहरुख अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दीपिका पादुकोण अपने रिसेप्शन की तैयारियों में बिजी हैं। दीपिका पादुकोण एक रिसेप्शन बंगलुरू में 21 नवंबर को दे चुकी हैं जबकि दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में है।
 

: Konika

deepika padukonesalman khanshahrukh khansanjay leela bhansalibollywood hindi newslatest bollywood news

loading...