main page

कमर की चोट से उबर रही देवोलीना ने मॉल पहुंचकर लिया आईसक्रीम का मजा, दो चोटियां, ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और डेनिम ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं मिस भट्टाचार्जी

Updated 26 February, 2022 05:55:56 PM

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी फैंस के बीच काफी पॉपूलर हैं। अपने काम से लेकर स्टनिंग लुक तक वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक मॉल में आईसक्रीम का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी फैंस के बीच काफी पॉपूलर हैं। अपने काम से लेकर स्टनिंग लुक तक वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक मॉल में आईसक्रीम का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देवोलीना काफी स्टनिंग दिख रही हैं और स्लिम भी लग रही हैं। डेनिम ड्रेस के साथ उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पेयर किए हुए हैं और ड्रेस से मैचिंग पर्स भी कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने दो चोटियों और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट चश्मे के साथ कंप्लीट किया है। कभी हाथ में कोन लिए तो कभी मुंह में डालकर वो कैमरे के साने झकास पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपनी कमर पर बेल्ट लगाई हुई है। दरअसल, बिग बॉस 15 में एक टास्क के दौरान देवोलीना की कमर पर चोट आ गई थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी। हालांकि अब वो ठीक होने के प्रोसेस में हैं। इसी के चलते उन्हेंने कमर पर बेल्ट लगा रखी है।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Devoleena Bhattacharjeeenjoysice creammallTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...