main page

Pics: लाल चुन्नरी...माथे पर तिलक.. टीवी की 'गोपी बहू' ने किए कामाख्या मंदिर के दर्शन

Updated 07 February, 2024 03:45:00 PM

टीवी की 'गोपी' बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में देवोलीना गुवाहाटी में प्रतिष्ठित मां कामाख्या देवी मंदिर पहुंची।

मुंबई: टीवी की 'गोपी' बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में देवोलीना गुवाहाटी में प्रतिष्ठित मां कामाख्या देवी मंदिर पहुंची।

Bollywood Tadka

देवोलीना ने यहां मां कामाख्या देवी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की तस्वीरें देवोलीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो देवोलीना ने येलो सूट पेयर किया था।

Bollywood Tadka

 

 

इसके साथ उन्होंने ठंड से बचने के लिए लाइट ब्राउन कोट विअर किया था।लाल रंग की चुन्नरी, माथे पर तिलक और गले में फूलों की माला पहने टीवी की गोपी बहू मां की भक्ति में लीन नजर आईं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या मंदिर, देवी कामाख्या को समर्पित एक प्रसिद्ध हिंदू तीर्थ स्थल हैय़ नीलाचल पहाड़ी के ऊपर स्थित, यह भारत के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित शक्तिपीठों में से एक है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो देवोलीना 'बिग बॉस' सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। शो में उनकी और रश्मि की दोस्ती को काफी पसंद किया था। इसके अलावा देवोलीना 'बिग बाॅस 14' और '15' में भी नजर आ चुकी हैं। देवोलीना को हाल ही में कावेरी प्रियम और पारस अरोड़ा के साथ शो 'दिल दियां गल्लां' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

Devoleena BhattacharjeeblessingsKamakhya templeGuwahatiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...