main page

पति शाहनवाज के नाम देवोलीना का 'थैंक यू' नोट, शादी की झलकियां शेयर कर बोलीं- 'मुझे मेरी खामियों के साथ स्वीकार करने के लिए..

Updated 18 December, 2022 05:15:29 PM

टीवी की 'गोपी बहू' यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को जिम ट्रेनर शाहनवाज से शादी रचाकर नई जिंदगी की शुरुआत की है। एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी सीक्रेट वेडिंग की जानकारी दी और अपने पति को फैंस से मिलवाया। हालांकि, शाहनवाज के मुस्लिम होने की वजह से लोग एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस को ट्रोलर्स की कोई परवाह नहीं है। इसी बीच एक नया पोस्ट शेयर कर देवोलीना ने अपने पति के लिए थैंक्यू नोट लिखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की 'गोपी बहू' यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को जिम ट्रेनर शाहनवाज से शादी रचाकर नई जिंदगी की शुरुआत की है। एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी सीक्रेट वेडिंग की जानकारी दी और अपने पति को फैंस से मिलवाया। हालांकि, शाहनवाज के मुस्लिम होने की वजह से लोग एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस को ट्रोलर्स की कोई परवाह नहीं है। इसी बीच एक नया पोस्ट शेयर कर देवोलीना ने अपने पति के लिए थैंक्यू नोट लिखा है। 

 

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह  शाहनवाज को जयमाला, रिंग पहनाती और पति संग शादी रजिस्टर करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''14.12.2022. 
बस ❤️। थैंक्यू शोनू हमेशा वहां रहने के लिए जब किसी ने यह पूछने की जहमत नहीं उठाई कि मैं अच्छा कर रहा हूं या नहीं। मुझे वैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद, जैसा मैं हमेशा से बनना चाहती थी। संरक्षित और देखभाल करने और प्यार करने के लिए धन्यवाद। और सबसे खास बात मेरा सम्मान करना और मुझे मेरी खामियों के साथ स्वीकार करना। ❤️ बहुत कुछ कहना चाहती हूं। लेकिन फिल्हाल इतना ही, हर चीज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद शोनू।''

 

Bollywood Tadka


देवोलीना के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Devoleena Bhattacharjeethank younotehusbandShahnawaz ShaikhBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...