main page

पति शोएब संग दीपिका कक्कड़ की आउटिंग, नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत दिखीं 'मिसेज इब्राहिम'

Updated 19 September, 2021 11:07:30 AM

ससुराल सिमर का'' फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात शो के सेट पर हुईं थी। दोस्ती कब प्यार में बदली दीपिका और शोएब को पता ही चला। वहीं अब ये कपल शादी के बाद अपना खुशहाल जीवन जी रहा है। आए दिन इस कपल की क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दीपिका को पति शोएब के साथ स्पाॅट किया गया।

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात शो के सेट पर हुईं थी। दोस्ती कब प्यार में बदली दीपिका और शोएब को पता ही चला। वहीं अब ये कपल शादी के बाद अपना खुशहाल जीवन जी रहा है।

Bollywood Tadka

आए दिन इस कपल की क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दीपिका को पति शोएब के साथ स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान दीपिका ब्लैक टाॅप के साथ लाॅन्ग स्कर्ट में ग्लैमरस दिखीं। नो मेकअप लुक में भी दीपिका खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इस दौरान चश्मा लगा रखा था।

Bollywood Tadka

वहीं शोएब की बात करें तो वह ओल ब्लैक लुक में नजर आए। शोएब ने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था। मुंबई की सड़कों पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें शोएब ने ससुराल सिमर का में दीपिका के पति का किरदार निभाया था। शो के सेट पर ही दोनों को प्यार हो गया था।

Bollywood Tadka

दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में भोपाल में शादी कर ली थी। दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी।

Bollywood Tadka

शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रखा। दीपिका की ये दूसरी शादी है। इससे पहले दीपिका ने रौनक सैमसन से 2009 में पहली शादी की थी लेकिन, साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दीपिका आखिरी बार 'ससुराल सिमर का 2' में नजर आईं थीं। वहीं शोएब छोटे पर्दे से दूर हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Dipika kakkarspottedhubbyshoaib ibrahimBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...