main page

निर्देशक किरण राव ने TIFF में दर्ज कराइ अपनी मौजूदगी, 'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग में हुईं शामिल

Updated 09 September, 2023 12:02:56 PM

यह फिल्म धोबी घाट के निर्देशन के बाद किरण राव द्वारा निर्देशित अगली फिल्म भी है।

मुंबई। किरण राव द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज' ने दर्शकों के दिलों में कुछ ही दिनों में अपनी जगह बनाने में रफ़्तार बना ली है। ऐसे में रिलीज डेट की घोषणा के बाद, निर्माताओं ने एक बेहद प्रभावशाली टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस बीच, दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए, फिल्म ने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में अपनी स्क्रीनिंग के साथ सीमाओं से परे अपनी बांहें बढ़ा दी हैं, जिसमें पूरी टीम ने भाग लिया था।

शानदार सिनेमेटिक मास्टरपीस का जश्न मनाने के लिए इस साल 48वां टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। जिसमें से एक है किरण राव निर्देशित 'लापता लेडीज़'। जबकि 8 सितंबर को फिल्म को प्रतिष्ठित ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था, इस दौरान निर्देशक किरण राव और उनकी कॉमेडी ड्रामा की टीम की मौजूदगी से यह रात और भी खास हो गई। फिल्म ने असल में अपनी रिलीज से पहले ही ग्लोबल फ्रंट पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है।

यह फिल्म धोबी घाट के निर्देशन के बाद किरण राव द्वारा निर्देशित अगली फिल्म भी है। यह असल में एक खास फिल्म है, जो आमिर खान और किरण राव की शानदार वापसी को चिन्हित करती है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित हैं। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। इसका स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Director Kiran RaoTIFFMissing Ladies

loading...