main page

द नाइट मैनेजर’ के डायरेक्टर Sandeep modi जल्द करेंगे Karan Johar की नई फिल्म का निर्देशन

Updated 30 July, 2023 10:30:42 AM

करण जौहर की फिल्में एकदम फैमिली ड्रामा होती है, जिसमें ढेर सारा इमोशन,प्यार और ड्रामा देखा जाता है। वहीं संदीप की फिल्में एक्शन और सस्पेंस से भरपूर होती है।

मुंबई। ‘आर्या’ और ‘द नाइट मैनेजर’ जैसी पॉपुलर वेब सिरीज को डायरेक्ट करने वाले संदीप मोदी जल्द ही करण जौहर के साथ काम करने वाले हैं। अपनी मेहनत के बलबूते पर डायरेक्टर संदीर मोदी इन दिनों अपनी कामयाबी की ओर बढ़ते नजर आ रहें हैं। एक से बढ़कर एक वेब सिरीज बनाने वाले संदीप अब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं।

एक इंटरव्यू के चलते संदीप ने बताया कि इस फिल्म की प्लानिंग करण जौहर के साथ 2017 से चल रही हैं। डायरेक्टर ने बताया कि यह फिल्म एक नए जानर को इंट्रोड्यूस करेगी। फिलहाल फिल्म की कहानी पर चर्चा चल रही है। संदीप ने बताया कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

करण जौहर की फिल्में एकदम फैमिली ड्रामा होती है, जिसमें ढेर सारा इमोशन,प्यार और ड्रामा देखा जाता है। वहीं संदीप की फिल्में एक्शन और सस्पेंस से भरपूर होती है। ऐसे में अगर दो बेहद अलग डायरेक्टर एक साथ काम करेंगे तो जाहिर सी बात है कि वो फिल्म भी कमाल की होगी। फिलहाल फिल्म का नाम या कास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

The Night ManagerdirectorSandeep ModiKaran Joharnew filmdharma production

loading...