main page

टाइगर को दूसरी एक्ट्रैस की फोटोज तक भी लाइक नहीं करने देती दिशा, चेक करती हैं डेली मोबाइल

Updated 21 February, 2018 10:36:27 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी अपने ब्वॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ को लेकर काफी पजेसिव हो गई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर काफी ऑब्सेसिव होती जा रही हैं। इतना ही नहीं, इन्होंने डू और डॉन्ट्स यानी क्या करना है और क्या नहीं, जैसी शर्तें भी लागू कर दी है। क्लोज सोर्स की मानें तो दिशा टाइगर को लेकर काफी पजेसिव हैं और वो अक्सर उनके फोन कॉल्स भी चेक करती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी अपने ब्वॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ को लेकर काफी पजेसिव हो गई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर काफी ऑब्सेसिव होती जा रही हैं। इतना ही नहीं, इन्होंने डू और डॉन्ट्स यानी क्या करना है और क्या नहीं, जैसी शर्तें भी लागू कर दी है। क्लोज सोर्स की मानें तो दिशा टाइगर को लेकर काफी पजेसिव हैं और वो अक्सर उनके फोन कॉल्स भी चेक करती हैं।

Bollywood Tadka

दिशा ने टाइगर को ये हिदायत भी दे रखी है कि वो फीमेल को-स्टार्स के साथ सिर्फ सेट पर बातचीत कर सकते हैं। इतना ही नहीं, टाइगर सोशल मीडिया पर दूसरी एक्ट्रैस की फोटोज भी लाइक नहीं कर सकते।

Bollywood Tadka

दिशा का ये बिहेवियर टाइगर के फ्रैंड्स को भी कुछ रास नहीं आ रहा है। वहीं, अगर टाइगर की फैमिली से दिशा के इक्वेशन के बारे में बात करें तो सोर्स कहते हैं कि टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ भी दिशा को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं और उनका बर्ताव उन्हें बिल्कुल ठीक नहीं लगता है। इसलिए वो मानती हैं कि टाइगर को उनसे थोड़ी दूरी बनानी चाहिए। हालांकि, टाइगर की सिस्टर कृष्णा और दिशा के बीच रिलेशनशिप स्मूथ है।

Bollywood Tadka

बता दें कि टाइगर और दिशा तकरीबन पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं। ये अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं, लेकिन इन दोनों ने पब्लिकली ये बात कभी एडमिट नहीं की।

:

Disha PataniTiger ShroffDating

loading...