main page

ग्लैमर की दुनिया में नाम कमा चुकीं दिव्या और श्रीदेवी का है काफी गहरा कनेक्शन, देखें ये सबूत

Updated 25 February, 2018 07:38:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सदमे में हैं। उनका पार्थिव शरीर प्राइवेट जेट के द्वारा शाम तक भारत लाया जाएगा। जहां श्रीदेवी की मौत की वजह से पूरी दुनिया में शौक की लहर दौड़ गई है वहींं आपको बता दें कि आज दिव्या भारती का बर्थडे भी है। रअसल, आज यानी 25 फरवरी को दिव्या

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सदमे में हैं। उनका पार्थिव शरीर प्राइवेट जेट के द्वारा शाम तक भारत लाया जाएगा। जहां श्रीदेवी की मौत की वजह से पूरी दुनिया में शौक की लहर दौड़ गई है वहींं आपको बता दें कि आज दिव्या भारती का बर्थडे भी है।

Bollywood Tadka

दरअसल, आज यानी 25 फरवरी को दिव्या भारती का जन्मदिन है वहीं श्रीदेवी की मौत एक दिन पहले ही हुई। फिल्म इंडस्ट्री में एक वक्त ऐसा भी था जब दिव्या भारती की तुलना श्रीदेवी से की जाती थी। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो दिव्या भारती ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उस वक्त ऐसा कहा जाता था कि वह सुपरस्टार बन चुकीं श्रीदेवी की जगह लेंगी लेकिन दिव्या भारती की मौत केवल 19 साल की उम्र में ही हो गई। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'लाडला' में श्रीदेवी ने दिव्या भारती को रिप्लेस किया था।

Bollywood Tadka

जबकि फिल्म का काफी हिस्सा दिव्या भारती ने शूट कर लिया था लेकिन अचानक दिव्या भारती की मौत हो गई तो श्रीदेवी को फिल्म के लिए साइन किया गया। वीडियो में दिव्या भारती और अनिल कपूर के बीच फैक्टरी में बहस होती है। 'लाडला' फिल्म में श्रीदेवी उस फैक्ट्री की सनकी मालकिन बनीं थी जहां अनिल कपूर काम करते हैं। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रीदेवी और दिव्या भारती का चेहरा इतना मिलता था कि लोग दिव्या और श्रीदेवी की तुलना करने लग गए थे। दिव्या भारती ने इसके अलावा 'मोहरा' और 'विजयपथ' जैसी सुपरहिट फिल्में साइन की लेकिन वह इसे पूरा नहीं कर सकीं। 

Bollywood Tadka

:

divya bhartisridevicoincidences connection

loading...