main page

एक बार फिर फैशन शो में दिव्या खोसला कुमार ने मचाई धूम!

Updated 25 March, 2019 05:12:16 PM

अभिनेता-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में मुंबई में आयोजित ''बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक'' में रितेश अनिकेत और रिशव द्वारा आरएआर स्टूडियो के लिए एक शोस्टॉपर के रूप में हर किसी का दिल जीत लिया है....

नई दिल्ली। अभिनेता-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में मुंबई में आयोजित 'बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक' में रितेश अनिकेत और रिशव द्वारा आरएआर स्टूडियो के लिए एक शोस्टॉपर के रूप में हर किसी का दिल जीत लिया है।

 

दिव्या खोसला कुमार ने एक काले रंग का पारंपरिक सूट पहना था, जहां वह विंकड ऑयलाइनर के साथ सूक्ष्म मेकअप में सहज रूप से खूबसूरत लग रही थीं। फिल्म निर्माता ने एक भारी चोकर के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया और इसे साइड ब्रैड हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया। 

Bollywood Tadka

 

उस पल को साझा करते हुए दिव्या खोसला कुमार अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा,"Showstopper Diaries at the #bombaytimesfashionweek for @RarstudioO beautiful Sangemarmar Collection @bombaytimes @TimesFashionWk #divyakhoslakumar #blacklehenga #handloom #chanderihandloom".

 

इससे पहले भी, दिव्या खोसला कुमार ने कई बार शोस्टॉपर के रूप में कई शो किए हैं।

Bollywood Tadka

दिव्या खोसला कुमार इससे पहले 'नीता लुल्ला', 'प्रिया कटारिया पुरी', 'रीना ढाका', 'पार्वती दासारी' जैसे शीर्ष डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं। अब 2019 में भी दिव्या खोसला कुमार का जादू कायम हैं और फिल्म निर्माता ने इस बार 'बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक' में अपने खूबसूरत पारंपरिक परिधान के साथ अपना जादू बिखेर दिया है।


 

 

 

 

 

: Chandan

Divya khosla kumarbombay times fashion weekbollywood newsfilmy duniya

loading...