main page

मकाउ में पति विवेक के साथ रोमांटिक हुई दिव्यांका त्रिपाठी, ब्लैक ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

Updated 26 June, 2019 03:23:12 PM

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने पति विवेक दाहिया के साथ मकाउ में हॉलीडे एंजॉय कर रही है। इस खास पल की तस्वीरें दिव्यांका ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। मकाउ की खूबसूरत लोकेशन पर दिव्यांका विवेक के साथ लजीज खाने का लुफ्त उठाती नजर आईं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने पति विवेक दाहिया के साथ मकाउ में हॉलीडे एंजॉय कर रही है। इस खास पल की तस्वीरें दिव्यांका ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। मकाउ की खूबसूरत लोकेशन पर दिव्यांका विवेक के साथ लजीज खाने का लुफ्त उठाती नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

विवेक ने मकाउ में अपनी पत्नी को गले लगा कर अपने प्यार का इजहार करने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया। लजीज खान के साथ साथ इस कपल ने मकाउ की वाइन का भी लुफ्त उठाया।

 

Bollywood Tadka

 

मकाउ में दिव्यांका विवेक के साथ कैमरे के सामने जमकर पोज देती नजर आई। तस्वीरों में दिव्यांका काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है। शॉर्ट ड्रेस में दिव्यांका का अंदाज देखने लायक है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 8 जुलाई को दिव्यांका और विवेक की वेडिंग ऐनिवर्सरी है। इसके लिए दोनों ने काम से लंबा ब्रेक लिया है और छुट्टियां मनाने गए हैं।

Bollywood Tadka

 

दोनों वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

divyanka tripathivivek dahiyaenjoying holidaysLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...