main page

ड्रीम गर्ल स्क्रीनिंग : नुशरत, सुरवीन और फातिमा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, फैमिली संग पहुंचे आयुष्मान

Updated 12 September, 2019 04:12:18 PM

आयुष्मान खुराना नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद स्टार बन चुके हैं। अब आयुष्मान की फिल्मों का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आयुष्मान खुराना नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद स्टार बन चुके हैं। अब आयुष्मान की फिल्मों का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। 13 सितंबर शुक्रवार को आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हो रही है। सिनेमाघरों में रिलीज से पहले मुंबई में 'ड्रीम गर्ल' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें आयुष्मान की पूरी फैमिली मौजूद थी। आइए, एक नजर डालते हैं स्क्रीन में पहुंचे सेलेब्स पर...

Bollywood Tadka

 'ड्रीम गर्ल'  का ट्रेलर इंटरनेट पर पहले ही धूम मचा चुका है। इस फिल्म में आयुष्मान साड़ी पहने हुए महिलाओं के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, एक्टर अन्नु कपूर पिता की भूमिका में हैं। आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस नुशरत भरूचा रोमांस करती हुई दिखेंगी। नुशरत की आयुष्मान खुराना संग यह पहली मूवी है। 

Bollywood Tadka

 

स्क्रीनिंग पर आयुष्मान की पत्नी ताहिरा, भाई अपारशक्ति और एक्ट्रेस सुरवीन चावला से लेकर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख तक नजर आईं।  

 

Bollywood Tadka

हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ यह सामाजिक संदेश देनी वाली फिल्म नजर आ रही है। इस फिल्म में अन्नु कपूर पिता की भूमिका में और एक्ट्रेस नुशरत भरूचा रोमांस करती हुईं नजर आएंगी।    

Bollywood Tadka

dream girl film screening

Bollywood Tadka

aparshakti khurana with wife

Bollywood Tadka

ayushmann khurrana images

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

nushrat bharuchaayushmann khurranaaparshakti khuranadream girl ayushmann khurranaShowtimes for Dream GirlBollywoodEntertainment

loading...