main page

नए बाॅयफ्रेंड Callum Turner संग कोजी हुईं दुआ लिपा, सड़क के बीचो बीच लिपलाॅक करता दिखा कपल

Updated 31 January, 2024 05:02:57 PM

दुआ लिपा हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। हाल ही दुआ लिपा को नए बाॅयफ्रेंड Callum Turner के साथ Beverly Hills में स्पाॅट किया गया।

लंदन: दुआ लिपा हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। हाल ही दुआ लिपा को नए बाॅयफ्रेंड Callum Turner के साथ Beverly Hills में स्पाॅट किया गया। 

 

Bollywood Tadka


28 वर्षीय गायिका जिसने इस महीने की शुरुआत में एक्टर के साथ अपने रोमांस की पुष्टि की थी इन तस्वीरों में नए शख्स के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में इस नए कपल को Beverly Hills  की सड़क के बीचों बीच बाहों में बाहें डाल चलते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं एक तस्वीर में हसीना नए बाॅयफ्रेंड Callum Turner संग लिप लाॅक करती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो दुआ लिपा क्राॅप टाॅप और जींस में स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके  नए बाॅयफ्रेंड Callum Turner व्हाइट टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में दुआ लिपा हाथ में काॅफी कप थामें नजर आ रही हैं। फैंस इस नए लव बर्ड की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Dua Liparomantic day outboyfriendCallum TurnerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...