main page

'डंकी' को विदेश से मिल रहा भरपूर प्यार, इन क्षेत्र में तीसरी ब्लॉकबस्टर ओपनर बनी शाहरुख की फिल्म

Updated 22 December, 2023 05:57:20 PM

डंकी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में रहने वाले लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है। जी हां, इससे उन्हें डंकी देखने के बाद महसूस हुए उस कनेक्शन को जाहिर करने का मौका मिला जो उनके दिलों में कहीं दबा था।

नई दिल्ली। अपने वतन से प्यार को उजागर करते हुए, राजकुमार हिरानी की डंकी बड़े पर्दे पर आ चुकी है। फिल्म जहां प्यार और दोस्ती की कहानी के बारे में बात करती है, वहीं यह उन एनआरआई की कहानी भी पेश करती है जो विदेश में रहते हैं और अपने देश और वतन को याद करते हैं। इसने वास्तव में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में रहने वाले लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है। जी हां, इससे उन्हें डंकी देखने के बाद महसूस हुए उस कनेक्शन को जाहिर करने का मौका मिला जो उनके दिलों में कहीं दबा था। 

ऐसे में जबकि फिल्म को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से भारी प्यार मिल रहा है, वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है और इस साल शाहरुख खान के लिए इस क्षेत्र में तीसरी ब्लॉकबस्टर ओपनिंग बन गई है। यहां है कुछ रिएक्शन्स कि कैसे ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लोगों ने डंकी पर प्यार बरसाया है।

 

 

 

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपर टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी  अब रिलीज हो चुकी है।

 

 

 

Content Editor: Jyotsna Rawat

DunkiShah Rukh KhangauriDunkiAustralia and New Zealand

loading...