main page

रिलीज हुआ 'डंकी' का पहला ट्रैक 'डंकी ड्रॉप 2 - लुट पुट गया' नजर आया शाहरुख का अनोखा रोमांटिक अंदाज

Updated 22 November, 2023 05:57:11 PM

डंकी के मेकर्स ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की म्यूजिकल यात्रा शुरू करते हुए फिल्म से पहला दिल छू लेने वाला गीत डंकी ड्रॉप 2 - लुट पुट गया जारी कर दिया है। यह गाना हार्डी के उस अध्याय को खोलता है जब वह मनु के प्यार में पड़ जाता है क्योंकि वह दुनिया के खिलाफ उसके लिए खड़ी होती है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। डंकी के मेकर्स ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की म्यूजिकल यात्रा शुरू करते हुए फिल्म से पहला दिल छू लेने वाला गीत डंकी ड्रॉप 2 - लुट पुट गया जारी कर दिया है। यह गाना हार्डी के उस अध्याय को खोलता है जब वह मनु के प्यार में पड़ जाता है क्योंकि वह दुनिया के खिलाफ उसके लिए खड़ी होती है। गाने में आप देखेंगे कि कैसे मनु के लिए उसकी भावनाएं उसे एक होपलेस रोमांटिक में बदल देता हैं।

 

इस गाने को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया हैं, जिसमें अरिजीत सिंह की दिल छू लेने वाली आवाज़ हैं और लीरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह द्वारा लिखे गए हैं। गाने के दिलकश डांस मूव्स मशहूर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किए हैं जो इसे और भी मैजिकल बनाते है और इसमें प्यार का रंग खिलता है। 

 

वैसे एक मास्टर कहानीकार के रूप में पहचाने जाने वाले राजकुमार हिरानी के नाम सबसे ज्यादा देखी जाने वाली और आकर्षक फिल्में हैं और इस बार वह एक और दिलकश फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टाइटल डंकी है। ये फिल्म चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है, यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली मुश्किल लेकिन जीवन बदलने वाली यात्रा को दर्शाती है। असल जीवन से इंस्पिरेशन लेते हुए "डंकी" प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो अलग अलग कहानियों को एक साथ जोड़ती है और असंख्य भावनाओं को जगाते हुए हिलेरियस और दिल को छू लेने वाले जवाब देती है।

 

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी इस दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

डंकी ड्रॉप 2Dunky Drop 2लुट पुट गयाShahrukh KhanBollywood Update

loading...