main page

सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च पर साथ में होंगे एक एस्ट्रोलॉजर

Updated 28 August, 2019 06:42:42 PM

एक अनोखे अंदाज में ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद अब मेकर्स ''द जोया फैक्टर'' का शानदार ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कई ज्योतिषियों द्वारा की गई भविष्यवाणी के बाद फिल्म के ट्रेलर की तय तारीख को स्थगित कर दिया गया था और अब नई तारीख के अनुसार ट्रेलर कल रिलीज किया जाए

नई दिल्ली। एक अनोखे अंदाज में ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद अब मेकर्स 'द जोया फैक्टर' का शानदार ट्रेलर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कई ज्योतिषियों द्वारा की गई भविष्यवाणी के बाद फिल्म के ट्रेलर की तय तारीख को स्थगित कर दिया गया था और अब नई तारीख के अनुसार ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा। 

Image result for the zoya factor f

 

द जोया फैक्टक के ट्रेलर लॉन्च पर होंगे ज्योतिष 
दिलचस्प बात है कि कल रिलीज होने वाले 'द जोया फैक्टर' (the zoya factor) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर (sonam kapoor) और दुलकर सलमान (Dulkar salman) की जोड़ी के साथ कुछ एस्ट्रोलॉजर भी शिरकत करेंगे। फिल्म में सोनम कपूर के लेडी लक के बारे में बात की गई है जो जोया सोलंकी का किरदार निभा रही हैं और ऐसे में ज्योतिषियों की मौजूदगी को भी फिल्म के लिए सौभाग्य कारक माना जाता है।

 

इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर लक के प्रतीक के रूप में लाल रंग की ड्रेस पहनने वाली हैं। सोनम ने पूरी फिल्म यूनिट्स में भी रेड कलर का आउटफिट पहना है जो इसे उनका लकी कलर बनाता है!

 

ट्रेलर लॉन्च की तारीख भी ज्योतिष ने ही की तय 
ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर के चारों ओर अधिक प्रत्याशा पैदा कर दी है। और अब, इस खबर ने दर्शकों के बीच उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है।

 

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

the zoya factorsonam kapoorastrologerfilm trailermovie trailerसोनम कपूरद जोया फैक्टरfilm ki kahani20 septemberbollywood newsfilmy duniya

loading...