main page

Bollywood News:ED के शिकंजे में फंसे एल्विश यादव, मां बनने के बाद बिगड़ी रूबीना की मैरिड लाइफ

Updated 04 May, 2024 05:02:50 PM

मनोरंजन की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ बड़ होता ही रहता है। अगर आपकी भी इच्छा है इस दुनिया से रूबरू होने की तो हम आपके लिए खास ये पैकेज लेकर आए हैं। जहां आपको मिलेगी अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में हर जानकारी।

मुंबई: मनोरंजन की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ बड़ होता ही रहता है। अगर आपकी भी इच्छा है इस दुनिया से रूबरू होने की तो हम आपके लिए खास ये पैकेज लेकर आए हैं। जहां आपको मिलेगी अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में हर जानकारी। पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें... 
 

 

28 साल की उम्र में पॉपुलर तमिल म्यूजिक कंपोजर का निधन

तमिल इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि पॉपुलर तमिल म्यूजिक कंपोजर प्रवीण कुमार ने गुरुवार की सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया। महज 28 की उम्र में प्रवीव कुमार ने अंतिम सांस ली।  उन्हें 1 मई को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन 2 मई को सुबह 6:30 बजे उनका निधन हो गया। इसके बाद पूरी तमिल इंडस्ट्री में मातम छा गया।

 

42 दिन की राहत के बाद फिर बढ़ीं एल्विश की मुश्किलें, अब ED के शिकंजे में फंसे बिग बाॅस ओटीटी विनर

'बिग बाॅस ओटीटी' विनर एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने एल्विश को पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।22 मार्च को उन्हें सूरजपुर कोर्ट से उसे जमानत मिली थी। वहीं अब 42 दिनों की राहत के बाद एल्विश फिर मुश्किलों में फंस गए हैं। एल्विश पर इस बार ED के शिकंजे में फंसे हैं। 

'माही' की टी-शर्ट पहन IPL देखने पहुंची जाह्नवी

 इस समय हर किसी पर IPL का खुमार है। आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स हर कोई अपनी टीम को स्पोर्ट कर रहा है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पर भी क्रिकेट का जादू चल गया है। शुक्रवार को जाह्नवी बई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने पहुंची। इस दौरान उनके साथ गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा थे। 

लाल चेहरा..भीगी आंखें.. इन्फ्लूएंजा-ए के खतरनाक स्ट्रेन का शिकार हुए प्रियंका के पति

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि निक जोनस की तबीयत खराब हो गई है। इसकी जानकारी खुद निक ने वीडियो शेयर कर दी। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी। निक जोनस ने वीडियो में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट टूर के पोस्टपोन होने की वजह का भी खुलासा किया है। सिंगर ने कहा- मैं निक हूं, मेरे पास शेयर करने के लिए ऐसी खबर है जो मजेदार नहीं है पर बताना जरूरी है। 

जाह्नवी-सारा का एक ही होगा ससुराल, वीर पहाड़िया संग हुआ सैफ की लाडली का पैचअप !

 बी-टाउन के गलियारों में एक बार फिर पुरानी लव स्टोरी के चर्चे शुरू हो गए हैं। सभी गिले शिकवे भूल एक्स कपल के फिर से करीब आने की खबरें छाईं हुईं हैं।  हम बात कर रहे हैं सारा अली खान और वीर पहाड़िया की। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों का पैचअप हो गया है। जी हां, हाल ही में सारा और वीर पहाड़िया की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों को दोस्तों संग मस्ती करते देखा जा रहा है। ये तस्वीर सारा ने लंदन वेकेशन की फोटोज में से हैं। तस्वीर में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ पिज्जा एन्जॉय करती दिख रही हैं और वीर पहाड़िया सबसे आगे हरे रंग की कैप पहन जमीन पर लेटकर पोज करते दिखाई दे रहे हैं।

मेरी मम्मी को सूई मत लगाना' हाॅस्पिटल में एडमिट भारती से मिलने पहुंचा 'गोला'

काॅमेडियन भारती सिंह इस समय कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में एडमिट हैं।  भारती ने हाल ही में एक व्लॉग शेयर कर बताया कि उन्हें 3 दिन से पेट में दर्द हो रहा था. डॉक्टर्स ने बताया कि उनके गाल ब्लैडर में स्टोन है, जिसके लिए सर्जरी करनी होगी। वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि पहले उन्हें लगा एसिडिटी के कारण उन्हें पेट दर्द हो रहा था हालांकि ये कुछ और निकला।  हॉस्पिटल में भारती अपने बेटे गोला को याद करके रोने लगी। वहीं अब गोला मां भारती से मिलने हाॅस्पिटल पहुंचा।

 

मां बनने के बाद बिगड़ी रूबीना की मैरिड लाइफ

 मां बनना जितना सुखदायक है उतने ही उसमें कई उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलते हैं। बच्चे के जन्म के बाद एक मां की पूरी लाइफ ही बदल जाती है। अपने बेबी की देखभाल में मां इतनी बिजी हो जाती है कि वह खुद को भूलने लगती हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक के साथ भी हो रहा है। रूबीना जहां अपनी जुड़वा बेटियों एधा और जीवा संग मदरहुड लाइफ को खुलकर एंजाॅय कर रही हैं। वहीं वह अपनी पुरानी लाइफ को भी मिस कर रही हैं।

शादी के बाद पति नहीं बहनों संग एम्स्टर्डम में तापसी पन्नू का वेकेशन

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू मार्च महीने से ही अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। तापसी ने होली से कुछ दिन पहले उदयपुर में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी रचाई। कपल की शादी की वीडियो भी सामने आ चुके हैं। जहां पहले तो तापसी इसे लेकर चुप्पी बनाए थी लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने शादी की बात स्वीकार ली। वहीं अब शादी के बाद तापसी वेकेशन पर निकल गई हैं। तापसी पति मैथियास संग नहीं बल्कि बहनों (शगुन और इवानिया पन्नू) संग एम्स्टर्डम में अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं। हाल ही में तापसी ने अपनी इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

Pics: गर्मी से बचने के लिए देबिना ने बेटियों संग पूल में लगाई छलांग

  टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी इन दिनों इंडस्ट्री से दूर अपनी पर्सनल लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। इंडस्ट्री से दूर देबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने ब्लाॅग्स और तस्वीरों के चलते चर्चा में आ ही जाती हैं। देबीना  ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही है। 

 

कभी टाॅपलेस बैकग्राउंड डांसर संग Kiss तो कभी कोजी...चर्चा में हैं 65 की सिंगर मैडोना की ये तस्वीरें

कॉन्सर्ट में अक्सर कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे हर तरफ उसकी चर्चा होने लगती है। जैसे बीते दिनों सिंगर मैडोना ने  ब्राज़ील में अपने विशाल सेलिब्रेशन टूर के दौरान कुछ ऐसा किया जो खबरों का हिस्सा बन गया। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में मैडोना काॅन्सेंट के दौरान टाॅपलेस बैकग्राउंड डांसर्स के साथ अजीबो गरीब हरकतें करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं सिंगर को एक बैकग्राउंड डांसर को बाहों में लिए किस करती दिखीं।

Content Writer: Smita Sharma

Praveen KumarPasses AwayElvish YadavJanhvi KapoorNick JonasSara Ali KhanVeer PahariyaBharti SinghGollahospitalRubina DilaikTaapsee PannuBollywoodTelevisionHollywood

loading...