main page

‘एक विलेन’ के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

Updated 12 September, 2023 05:21:45 PM

. फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। फिल्म ‘गो गोवा गोन’ और ‘एक विलेन’ के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी अब इस दुनिया में नहीं रहे। किडनी की बीमारी के इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। मुकेश के निधन की खबर से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। फिल्म ‘गो गोवा गोन’ और ‘एक विलेन’ के प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी अब इस दुनिया में नहीं रहे। किडनी की बीमारी के इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। मुकेश के निधन की खबर से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। 

 

वरिष्ठ निर्माता और मुकेश उदेसी के करीबी दोस्त प्रवेश सिप्पी ने बताया कि वो चेन्नई में किडनी ट्रांसप्लांट की तैयारी कर रहे थे, जहां अल्लू अरविंद उनकी देखभाल कर रहे थे, लेकिन ऑपरेशन होने से कुछ दिन पहले ही उनका निधन हो गया।"

 

जानकारी के मुताबिक, मुकेश उदेशी ने की निधन 11 सितंबर की रात हुआ है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर दुख जताता नजर आ रहा है। 

 


बता दें, मुकेश उदेशी ने अपने करियर में कई शानदार बॉलीवुड फिल्मों को  प्रोड्यूस किया था, जिसमें ‘द विलेन’ और ‘कलकत्ता मेल’ जैसी मूवीज शामिल है। मुकेश  राम गोपाल वर्मा की 'कौन' के को-प्रोड्यूसर भी थे> इसके अलावा उन्होंने चिरंजीवी अभिनीत अल्लू अरविंद की फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया था।

Content Writer: suman prajapati

Ek VillainproducerMukesh Udeshipassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...