main page

पंजाब जाने से पहले जरूर देखें Ellde Fazilka का नया म्यूजिक वीडियो This is Punjab

Updated 06 April, 2023 05:16:53 PM

पंजाब जाने से पहले जरूर देखें Ellde Fazilka का नया म्यूजिक वीडियो This is Punjab

नई दिल्ली। पंजाब के मशहूर सिंगर Ellde Fazilka का नया म्यूजिक वीडियो This Is Punjab रिलीज हुआ है। गाना रिलीज हेते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। यह सॉन्ग पंजाब के रिच कल्चर और विरासत को दर्शाता है। गाने के जरिए पंजाब की सांस्कृती को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। 

 

Ellde Fazilka के इस गाने में दिखेगी पंजाब की खूबसूरती
गाने के लिरिक्स और दिल को छू लेने वाला रिदम आपको अपनी जड़ों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि गाने की शूटिंग पंजाब में हुई है, ताकि वीडियो में पंजाब की प्राकृतिक सुंदरता अच्छे से दिख पाए और यह गाना वहां के मेहनती लोगों को श्रद्धांजलि भी देता है।

 

 

इतिहास के साथ-साथ वीडियो में पंजाब के मौडर्न कल्चर को भी बखूबी दिखाया गया है, जैसे कि बड़े रूबिकॉन जीप, विंटेज कैफे रेसर, मोटरसाइकिल और पंजाब का फैशन। बता दें कि Ellde Fazilka ने खूबसूरत गाने को लिखा, गाया और निर्माण किया है। गाने के बारे में बात करते हुए Ellde Fazilka ने कहा कि "मुझे 'दिस इज पंजाब' को दुनिया के साथ साझा करने और पंजाब की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को श्रद्धांजलि देने में बहुत खुशी हो रही है। हम जैसे कलाकारों के लिए डेफ जैम इंडिया ने एक शानदार प्लेफॉर्म दिया है। मैं आशा करता हूं कि यह गाना लोगों को इस खूबसूरत भूमि की परंपराओं में गहराई तक जाने के लिए प्रेरित करे।"

Content Editor: Sonali Sinha

Ellde Fazilkasong This is Punjab Official VideoDef Jam India

loading...