main page

इंडियन टीम की भाभी बन सकती है ये हॉट एक्ट्रैस, करेंगी इस प्लेयर से शादी

Updated 21 February, 2018 02:49:13 PM

बॉलीवुड और क्रिकेट का काफी पुराना रिश्ता हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्‍का और इंडियन टीम के कैप्टन विराटा कोहली की शादी को लेकर काफी खबरे वायरल हुई थी, और इंडियन टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के संबंध में कुछ ऐसी ही खबर सुनने को मिल रही है। हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रैस एली एवराम को इन दिनों डेट कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड और क्रिकेट का काफी पुराना रिश्ता हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्‍का और इंडियन टीम के कैप्टन विराटा कोहली की शादी को लेकर काफी खबरे वायरल हुई थी, और इंडियन टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के संबंध में कुछ ऐसी ही खबर सुनने को मिल रही है। हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रैस एली एवराम को इन दिनों डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में एली एवराम को हार्दिक के साथ देखा गया था, हालांकि अब इस खबर पर एली एवराम ने विराम लगा दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बतया कि लोगों का काम इन खबरों पर भरोसा करना है, मुझे इसपर कुछ सफाई देने की कोई आवश्‍यकता नहीं, हम अभी सिर्फ और सिर्फ एक अच्छे दोस्त की तरह साथ रहते है।

Bollywood Tadka

आप जानते होंगे कि इससे पहले हार्दिक पांड्या का नाम 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा के साथ जोड़ा गया था, फिलहाल इस रिश्ते में अभी तो कुछ कहा नही जा सकता है पर हो सकता है, बॉलीवुड एक्ट्रैस और क्रिकेट खिलाड़ियों के संबंध आज भी किसी से छुपा नहीं है।

Bollywood Tadka

लेकिन अब भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड इंड्रस्टी की खूबसूरत अभिनेत्री एली अवराम के बीच काफी ज्यादा नजदीकियां बढ़ रही है, आ रही ख़बरों के मुताबिक जल्द ही हार्दिक पांड्या और एली अवराम शादी कर सकती इ इसके लिए ऑफिशियल घोषणा भी की जाएगी।


Bollywood Tadka

:

Elli AvrRamdatinghardik pandya

loading...