main page

Good News: एवलिन शर्मा के घर गूंजी दूसरे बच्चे की किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म

Updated 06 July, 2023 04:50:45 PM

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज देते हुए उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है और बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। बेटे के जन्म के बाद फैंस एक्ट्रेस को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर दूसरे बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज देते हुए उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है और बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। बेटे के जन्म के बाद फैंस एक्ट्रेस को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


एवलिन शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूबॉर्न बेटे संग एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उसका चेहरा छुपा हुआ है और वह मां के सीने लग सो रहा है। तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है, 'कभी नहीं सोचा था कि जन्म देने के बाद इतना अच्छा महसूस होगा। मैं इतनी खुश हूं कि छत पर खड़े होकर गा सकती हूं। हमारे बेबी बॉय आर्डन को हैलो कहिए।'

बता दें, एवलिन शर्मा 15 मई 2021 में तुषान भिंडी से एक निजी समारोह में शादी की थी। उसी साल नवंबर में एक्ट्रेस ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था और अब वह बेटे की मां बन गई हैं और बेहद खुश हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Evelyn Sharmawelcomesbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...