main page

50 दिन बाद केपटाउन से घर लौटी जन्नत जुबैर, घर वापसी पर परिवार वालों ने किया शानदार स्वागत

Updated 18 July, 2022 04:36:12 PM

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इन दिनों ''खतरों के खिलाड़ी 12'' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस शूट के लिए केपटाउन में थी। अब जन्नत 50 दिन के बाद केपटाउन से घर वापस लौट आई है। घर लौटने पर परिवार वालों ने एक्ट्रेस का शानदार स्वागत किया है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस शूट के लिए केपटाउन में थी। अब जन्नत 50 दिन के बाद केपटाउन से घर वापस लौट आई है। घर लौटने पर परिवार वालों ने एक्ट्रेस का शानदार स्वागत किया है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जन्नत ब्लैक क्रॉप टॉप और प्रिंटेड ट्राउजर में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

परिवार वालों ने जन्नत का शानदार सरप्राइज दिया। एक्ट्रेस ने फेमिली के साथ केक काटा, जिस पर लिखा हुआ था- 'वेलकम बैक माई वॉरियर।' जन्नत अपनी मां और भाई के गले लगी हुई दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के चेहरे की स्माइल देखते ही बन रही है। इसके साथ जन्नत को गिफ्ट में बैग, बैली, ड्रेस और बहुत कुछ मिला। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जन्नत अभी 20 साल की है। एक्ट्रेस ने बहुत छोटी उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी। एक्ट्रेस 'वो दिल मिल गए', 'फुलवा', 'मिट्टी की बन्नो', 'एक थी नायका', 'सियासत', 'मेरी आवाज की पहचान है' और 'आप के आ जाने से' जैसे शोज में काम कर चुकी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

familywelcomedjannat zubairhomekhatron ke khiladi 12Bollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...