main page

39 साल के मशहूर एक्टर का हार्ट अटैक से निधन, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

Updated 04 June, 2023 10:27:13 AM

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर नितिन गोपी का निधन हो गया है। वो 39 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया। कम उम्र में एक्टर के देहांत से उनके करीबियों को बड़ा सदमा लगा है और स्टार्स से लेकर फैंस तक उनके निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर नितिन गोपी का निधन हो गया है। वो 39 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया। कम उम्र में एक्टर के देहांत से उनके करीबियों को बड़ा सदमा लगा है और स्टार्स से लेकर फैंस तक उनके निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नितिन गोपी बेंगलुरु के इत्तमाडू स्थित अपने घर में थे, जब उन्हें अचानक बेचैनी महसूस हुई और सीने में दर्द उठा। परेशानी होने के बाद उनके फैमिली मेंबर्स उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जा ही रहे थे कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।


जब घरवाले नितिन गोपी को अस्पताल लेकर पहुंचे तो चेकअप के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें जवाब दे दिया। यानि तब तक एक्टर की जान जा चुकी थी। 39 साल की उम्र में एक्टर के निधन से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

 

काम की बात करें तो नितिन गोपी ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर पहली बार काम किया था। उन्होंने 'हैलो डैडी', ' Muttinantha Hendathi, Chira Bandhavya, Nishambda, Keralida Kesari जैसी फिल्मों में काम किया था।  


वहीं, टीवी सीरियल 'हर हर महादेव' और 'पुनर्विवाह' जैसे शोज को उन्होंने निर्देशित किया था। ख़बरों के मुताबिक़, वे किसी बड़े सीरियल पर काम कर रहे थे। लेकिन इससे पहले ही वह दुनिया को अलविदा कह गए।

Content Writer: suman prajapati

famous actorNitin Gopidiesheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...