main page

फैंस का दावा सुशांत ने कहा-'मेरी गला दबाकर हत्या हुई है', स्टीव हफ के तीसरे वीडियो पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

22 July, 2020 04:29:44 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। एक्टर के चाहने वाले उनको हर दिन याद करते हैं और अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा करते हुए तीन वीडियो जारी कर चुके हैं। स्टीव का दावा है कि सुशांत ने तीसरे वीडियो ने बहुत स्पष्ट बातें की हैं। उन्होंने बताया है कि वो अपनी मां के साथ है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। एक्टर के चाहने वाले उनको हर दिन याद करते हैं और अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा करते हुए तीन वीडियो जारी कर चुके हैं। स्टीव का दावा है कि सुशांत ने तीसरे वीडियो ने बहुत स्पष्ट बातें की हैं। उन्होंने बताया है कि वो अपनी मां के साथ है। सुशांत ने जब ये पूछा गया कि क्या आपका मर्डर हुआ तो आवाज आई गर्दन। वहीं स्टीव के इस वीडियो को देख कहा जा रहा है कि वीडियो में सुशांत ये भी कह रहे हैं कि उनके मौत के वक्त चार लोग थे।

Bollywood Tadka

स्टीव हफ का तीसरा वीडियो  भी खूब देखा जा रहा है। रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही इसे 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे देखने के बाद सुशांत के फैंस काफी भावुक हो रहे हैं। वहीं वीडियो में ये नेक और नूस ( फंदा ) आवाज सुनाई देने पर फैंस दावा कर रहे हैं कि उनकी गला दबा कर हत्या की गई है। फैंस ने इस वीडियो की एक-एक बात को सुनकर उसके हर पॉइंट को हाइलाइट कर रहे हैं और बताया है कि सुशांत कब क्या कहना चाह रहे हैं।

Bollywood Tadka

 एक यूजर ने लिखा है कि सुशांत वीडियो में कह रहे हैं कि सबको फांसी पर टांग देना चाहिए। वहीं एक यूजर ने स्टीव हफ के वीडियो की टाइमिंग के साथ लिखा-'अब मैं मर चुका हूं तो तुम मुझसे बातें कर रहे हो। जब जिंदा था तब मैं अकेला था।'  

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा प्लीज सुशांत को बताइए कि हम उनको इंसाफ दिला कर ही रहेंगे। सुशांत की एक फीमेल फैन ने लिखा- इस वीडियो में कितने खुलकर सुशांत मुस्कुरा रहे हैं काश हमने उन्हें यहां पर भी इसी तरह से मुस्कुराने दिया होता।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस तीसरे वीडियो में स्टीव सवाल पूछते हैं कि क्या वह कुछ कहना चाहते हैं- मशीन से आवाज आती है तुम्हें पता है यहां रौशनी है! स्टीव बताते हैं कि सुशांत के सभी चाहने वालों को लगता है कि ये मर्डर है जिसके बाद मशीन से आवाज आती है - गर्दन !

Bollywood Tadka

 

स्टीव जब इस बारे में और जानने की कोशिश करते हैं तो मशीन से साफ आवाज नहीं आती लेकिन बार-बार इस वीडियो को सुनकर सुशांत के चाहने वाले अंदाजा लगा रहे हैं कि सुशांत 4 लोग कह रहे हैं।


Paranormal Expertsteve huffvideomurderedsushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...