main page

ढलता सूरज..एक-दूजे में खोए हम...क्रिश्चिन वेडिंग के बाद अब शिबानी-फरहान ने दिखाई घर पर हुई मैरिज की तस्वीरें

Updated 26 February, 2022 01:04:12 PM

बाॅलीवुड एक्टर फरहान खान और शिबानी दांडेकर शादी के बाद से ही खबरों में बने हुए हैं। फरहान और शिबानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  तमाम चर्चाओं के बीच, शिबानी ने अब अपनी और फरहान की सिविल वेडिंग सेरेमनी यानि घर में हुईं मैरिज की तस्वीरें शेयर की हैं। इस शादी में अनुषा दांडेकर,जावेद अख्तर, शबाना आज़मी, हनी ईरानी समेत कई करीबी पहुंचे थे। शेयर की तस्वीरों में फरहान और शिबानी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फरहान खान और शिबानी दांडेकर शादी के बाद से ही खबरों में बने हुए हैं। फरहान और शिबानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  तमाम चर्चाओं के बीच, शिबानी ने अब अपनी और फरहान की सिविल वेडिंग सेरेमनी यानि घर में हुईं मैरिज की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इस शादी में अनुषा दांडेकर,जावेद अख्तर, शबाना आज़मी, हनी ईरानी समेत कई करीबी पहुंचे थे। शेयर की तस्वीरों में फरहान और शिबानी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शिबानी गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है और वह नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार हुई हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, चोकर और ईयरिंग्स से लुक को पूरा किया था। शिबानी ने बालों का बन बनाया हुआ था।

Bollywood Tadka

वहीं फरहान की बात करें तो वह गोल्डन कुर्ता-पजामे और जैकेट में हैंडसम दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल बहुत ही प्यारा लग रहा है। हर कोई उनकी फोटोज की तारीफ कर रहा है।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में कपल डलते सूरज के सामने एक-दूजे के खोए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में कपल हाथों में हाथ डाले दिख रहा है। किसी फोटो में फरहान शिबानी के साथ बैठकर पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही इस न्यूलीवेड कपल के लिए उनके दोस्त रितेश सिधवानी ने डिनर पार्टी रखी।  इस मौके पर नई दुल्हन शिबानी वेस्टर्न आउटफिट में कहर ढा रही थीं। लुक की बात करें तो शिबानी दांडेकर स्काई ब्लू सैटिन गाउन में नजर आईं और उनका अंदाज बेहद खूबसूरत दिखा।

Bollywood Tadka

फरहान और शिबानी 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे हैं. उन्होंने क्रिस्चिशयन रीति-रिवाजों से शादी की है। शादी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। क्रिश्चन वेडिंग में शिबानी ने रेड गाउन पहना था जिसमें वह गाॅर्जियस दिख रही थीं। वहीं फरहान ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिख रहे थे। Bollywood Tadka

शिबानी और फरहान तीन साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फरहान की ये दूसरी शादी है। एक्टर ने 2000 में अधुना से पहली शादी की थी। 2016 में दोनों अलग हो गए। दोनों की दो बेटियां है-शाक्य और अकीरा। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Farhan AkhtarShibani Dandekarcivil weddingpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...