main page

फाइटर की टीम ने थिएटर में बढ़ाया दर्शकों का उत्साह, ऋतिक रोशन ने कहा- 'आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद'

Updated 28 January, 2024 11:31:20 AM

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर देश भर के थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है, और ये कहना गलत नहीं होगा की रिलीज के साथ ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है।

नई दिल्ली।  सिद्धार्थ आनंद की फाइटर देश भर के थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है, और ये कहना गलत नहीं होगा की रिलीज के साथ ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है। एक्शन के भरपूर तड़के और देशभक्ति के जज्बे के साथ, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड एंट्री की है और हर तरफ से फिल्म को खूब सारा प्यार मिल रहा है। इसका सबूत तब देखा गया जब टीम ने थिएटर में सर्प्राइज विजिट किया और पहले से ही उत्साहित दर्शकों का उत्साह अपने एक्टर्स को देखने के बाद एक अलग स्तर पर पहुंच गया था।

 

फाइटर की टीम, जिसमें शामिल हैं ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, ने मुंबई के एक थिएटर में विजिट किया।  एक्टर्स ने स्क्रीनिंग पर सरप्राइज विजिट किया, जहां उनके फैंस उन्हे देख खुश हुए।  टीम ने सिनेमा हॉल में फैन्स को सलाम किया।  इतना ही नहीं ऋतिक ने फिल्म के लिए प्रशंसकों से मिल रहे खूब सारे प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया। इसके अलावा, यह साफ साफ देखा जा सकता है कि फाइटर थिएटर्स में एक शानदार प्रदर्शन का आनंद ले रही है।

 


अपने सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत पल को शेयर करते हुए, ऋतिक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रशंसकों को चीयरिंग और हूटिंग करते हुए देखा जा सकता है।  वीडियो शेयर करते हुए सुपरस्टार ने आगे कैप्शन में लिखा है-

"एंड इट्स डन!
 
यही वजह है कि मैं जो करता हूं वह करता हूं।  इन मुस्कुराते चेहरों को देखकर बहुत खुशी हुई।  आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद! ❤️"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।

Content Editor: Varsha Yadav

Fighter CastHrithik Roshan FighterFighter Anil Kapoorफाइटरऋतिक रोशन

loading...