main page

फिल्म 'भक्षक' है समाजिक वास्तविकताओं पर ध्यान केंद्रित करने वाली दिलचस्प कहानी

Updated 10 February, 2024 03:51:55 PM

भूमि पेडनेकर की 'भक्षक' फिल्म एक चेतावनी है। यह सिर्फ मनोरंजन नहीं, बल्कि वास्तविकता और न्याय की पुकार भी है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट शाहरुख और गौरी खान द्वारा स्थापित एक बड़ी प्रोडक्शन हाउस है। उनका लक्ष्य न सिर्फ दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करना है, बल्कि उनकी कहानियाँ जीवन की असलियत को भी सामने लाकर समाज में बदलाव लाने का काम करती हैं। इसके अलावा, उनकी कहानियाँ कई तरह के समाज के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करती हैं, जिससे दर्शकों को नयी सोच और समझ की दिशा मिलती है।

 

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने 'भक्षक' जैसी फिल्में बनाई हैं, जो लोगों पर गहरा असर डालती हैं। इस प्रोडक्शन हाउस को 'जवान', 'बदला', और 'ओम शांति ओम' जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। साथ ही, 'डार्लिंग्स', 'डांकी', और 'डियर जिंदगी' जैसी फिल्मों के जरिए यह महत्वपूर्ण समाजिक मुद्दों को भी दिखाता है।

 

भूमि पेडनेकर की 'भक्षक' फिल्म एक चेतावनी है। यह सिर्फ मनोरंजन नहीं, बल्कि वास्तविकता और न्याय की पुकार भी है। इसे रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की एक और दिलचस्प, दिल दहला देने वाली और सच्ची कहानी कहा जा सकता है। बता दें कि यह प्रोडक्शन हाउस सिर्फ मसाला फिल्में ही नहीं, बल्कि कंटेंट-संचालित फिल्में भी बनाता है।

 

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की 'भक्षक' फिल्म मनोरंजन को सामाजिक संदेशों के साथ मिलाकर पेश करती है। फिल्म में संवेदनशील मुद्दों पर सहानुभूति और प्रामाणिकता से बात की गई है, जिससे यह एक शक्तिशाली माध्यम बनकर सामने आ रही है। अब नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध, यह फिल्म दर्शकों पर न मिटने वाला प्रभाव डालती है और आने वाले समय में अच्छे बदलाव को प्रेरित करती है।

 

'भक्षक' अब नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है। इसमें भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, साई ताम्हणकर, और आदित्य श्रीवास्तव ने काम किया है। दर्शकों और समीक्षकों की तरफ से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

Content Editor: Varsha Yadav

BhakshakBhakshak reviewBhakshak movie reviewBhakshak film reviewBhakshak movie

loading...