main page

रणवीर सिंह की फिल्म 83 का दूसरा गाना Bigadne De हुआ रिलीज

Updated 13 December, 2021 01:10:34 PM

फिल्म ''83'' से नया गाना ''बिगडने दे'' हुआ रिलीज।

नई दिल्ली। कबीर खान द्वारा निर्देशित, '83' निश्चित रूप से 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़िल्म '83' के गाने सिचुएशनल हैं और फिल्म के परिवेश के साथ पूरी तरह मेल खाते हैं। इंस्पायरिंग स्पोर्ट्स ड्रामा से इंस्पिरेशनल सॉन्ग 'लहरा दो' लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से एक अन्य गाना 'बिगड़ने दे' लॉन्च कर दिया है जिसमें रणवीर सिंह और अन्य प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आ रहे हैं।

 

बेनी दयाल द्वारा गाया गया और प्रीतम द्वारा संगीतबद्ध, यह गीत भारतीय क्रिकेट टीम की भावना को प्रदर्शित करता है जिसे रणवीर सिंह और उनकी टीम द्वारा अच्छी तरह से चित्रित किया गया है।  'बिगड़ने दे' हमें इतिहास रचने से पहले टीम इंडिया की तैयारी और पर्दे के पीछे की मस्ती से रूबरू करवाता है।

 

 

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

 

कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म का क्रमशः तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्शन पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है। पृथ्वीराज प्रोडक्शन और किच्छा सुदीपा की शालिनी आर्ट्स फिल्म को मलयालम और कन्नड़ वर्शन प्रस्तुत करने के लिए तैयार है।

 

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

Content Writer: Deepender Thakur

film 8383 new songsong bigadne deranveer singdeepika padukone

loading...