main page

कोरोना से जंग हारे 'कहो ना प्यार है' जैसे कई हिट गाने लिखनेवाले गीतकार इब्राहिम अश्क, 70 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 17 January, 2022 08:08:14 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के जाने माने गीतकार इब्राहिम अश्क ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इब्राहिम अश्क कोरोना के चलते दुनिया को अलविदा कह गए हैं। इब्राहिम का निधन रविवार शाम चार बजे मुंबई से सटे मीरा रोड में स्थित मेडीटेक मल्टीस्पेशियालिट अस्पताल में हुआ है। उनके निधन की पुष्टि उनकी बेटी मुसफा खान ने मीडिया में की है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के जाने माने गीतकार इब्राहिम अश्क ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इब्राहिम अश्क कोरोना के चलते दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

Bollywood Tadka

इब्राहिम का निधन रविवार शाम चार बजे मुंबई से सटे मीरा रोड में स्थित मेडीटेक मल्टीस्पेशियालिट अस्पताल में हुआ है। उनके निधन की पुष्टि उनकी बेटी मुसफा खान ने मीडिया में की है। 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक इब्राहिम अश्क को शनिवार सुबह खांसी हुई थी और उसके बाद ही उन्हें खून की उल्टियां होने लगी थीं। इसके बाद उन्होंने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां पर जांच में पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। वह हार्ट के मरीज भी थे और इसी वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन उन्होंने रविवार को 70 की उम्र में अंतिम सांस ली। इब्राहिम अश्क का अंतिम संस्कार आज यानि सोमवार सुबह मीरा रोड के कब्रिस्तान मेंकिया जाएगा।

Bollywood Tadka

इब्राहिम अश्क ने फिल्मी दुनिया को कई हिट गाने दिए हैं, जिसमें पॉपुलर फिल्म 'कहो ना प्यार है' का टाइटल सॉन्ग तक शामिल है। इसके अलावा वह  'कोई मिल गया', 'कृष', 'वेलकम' 'ऐतबार', 'जानशीन', 'ब्लैक ऐंड वाइट', 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' 'बॉम्बे टू बैंकॉक' जैसी ढेरो फिल्मों गाने लिख चुके हैं। 


 


film lyricistibrahim ashkdiecovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...