main page

मणिकर्णिका मूवी का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के लुक में दिखी कंगना रनौत

Updated 18 June, 2018 05:34:32 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ''मणिकर्णिका'' का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग मणिकर्णिका फिल्म का पोस्टर (Manikarnika Movie Poster) हाल ही में रिलीज हुआ है।मणिकर्णिका के पोस्टर में कंगना रनौत (kangana Ranaut) लक्ष्मीबाई (झांसी की रानी मणिकर्णिका) के किरदार में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को कंगना की टीम ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-'आजादी की पहली जंग की हीरोइन, देशभक्ति और स्वाभिमान की मिसाल।'

 

 

मणिकर्णिका फिल्म झाँसी की रानी की पुण्यतिथि पर हुई थी रिलीज़

बता दें कि इस पोस्टर को झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई (मणिकर्णिका) की 160वीं पुण्यतिथि के मौके पर रिलीज किया गया है। पिछले साल मई में फिल्म को वाराणसी में लॉन्च किया गया था जहां लक्ष्मीबाई का जन्म हुआ था।  आजादी की पहली लड़ाई के दौरान अंग्रेजों के साथ लड़ते हुए  18 जून, 1958 को उनकी मौत हो गई थी। कंगना ने इस फिल्म के लिए तलवारबाजी भी सीखी है।

 

Bollywood Tadka,kangana Ranaut Image ,कंगना रनौत इमेज

शूटिंग के दौरान वह कई बार घायल हुई हैं। फिल्म में कंगना के अलावा सोनू सूद और अंकिता लोखंडे मुख्य किरदार में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसके अगस्त में आने की उम्मीद है।

 

Bollywood Tadka,kangana Ranaut Photo ,कंगना रनौत फोटो ,मणिकर्णिका इमेज

 

 

: Konika

manikarnika Movieमणिकर्णिका फिल्ममणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसीthe queen of jhansimanikarnika Star Castmanikarnika movie posterKangana RanautAnkita Lokhande

loading...