main page

भोपाल में श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज, भगवान को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

Updated 28 January, 2022 01:30:50 PM

''बिग बॉस'' सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  के बयान पर बवाल बढ़ गया है। भोपाल में एक कार्यक्रम में दौरान कहा कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे। जैसी ही ये इवेंट से जुड़ा के  क्लिप वायरल हुआ कि हर तरफ इसकी जमकर आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

मुंबई: 'बिग बॉस' सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  के बयान पर बवाल बढ़ गया है। भोपाल में एक कार्यक्रम में दौरान कहा कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे। जैसी ही ये इवेंट से जुड़ा के  क्लिप वायरल हुआ कि हर तरफ इसकी जमकर आलोचना हो रही है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कमिश्‍नर से रिपोर्ट तक मांग ली है। वहीं अब भोपाल के शामला हिल्स थाने में तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है।

श्वेता तिवारी के खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में धारा 295ए के तहत मामला दर्ज हुआ है। एक बेव सीरीज की घोषणा करने के लिए तमाम कलाकारों के साथ श्वेता तिवारी भोपाल गई थी और चर्चा के दौरान उन्होंने भगवान को लेकर विवादित बयान दिया था। इस बयान को हिंदू भावनाओं केा आहत करने वाला माना गया है।

Bollywood Tadka

श्वेता तिवारी के विवादित बयान केा लेकर राज्य के गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने कहा था कि उन्होंने यह बयान सुना है और देखा भी है। श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।


 

Content Writer: Smita Sharma

shweta tiwaricontroversial statementbra or bhagwanFIRBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...